मनोरंजन

शादी से पहले मालदीव में हनीमून मना आए अर्जुन मलाइका, जाने पूरी सच्चाई

मलाइका अर्जुन अपने रिश्तो को लेकर अब और भी ज्यादा सीरियस होते नजर आ रहे है गौरतलब है कुछ दिनो पहले ही मलाइका की मालदीव वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई  हुई थी कहा जा रहा था मलाइका वहां पर शादी से पहले अपनी बैचलर पार्टी इंजोय करने गई है।

हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई थी इसकी कोई खबर सामने नहीं आई वही दूसरी तरफ मलाइका ने मालदीव में अपना हॉट फोटोशूट करवाया जिसे फैंस ने काफी पसंद किया अब खबर आई है कि मालदीव में मलाइका अकेली नहीं थी जी हां उनके साथ अर्जुन कपूर भी थे।आपको बता दें हाल ही में अर्जुन कपूर ने इंस्टा पर अपनी तस्वीर शेयर की है।वही अब अर्जुन की इस पोस्ट के बाद सबको यकीन हो गया है कि मलाइका अकेली नहीं बल्कि अर्जुन के साथ थीं।

अर्जुन ने अपनी फोटो शेयर करते हुए मालदीव का नाम भी मेंशन किया है जिससे इस फोटो पर सहमति जताई जा रही है इसी के साथ आपको बता दें इन फोटोज के सामने आते ही अर्जुन और मलाइका के लिए यूजर्स ने कॉमेंट करना भी शुरु कर दिया जिसके दौरान  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अगर साथ में फोटो पोस्ट कर देते तो क्या हम कुछ कहते’।

वही एक यूजर ने लिखा- इतनी सुंदर तस्वीरों के लिए मलाइका को क्रेडित तो दे देते। बता दें इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं। गौरतलब है पिछली आई खबरों के मुताबिक कपल 19 अप्रैल को शादी करने वाला था लेकिन उसी दिन गुड फ्राइडे है और मलाइका क्रिश्चन है इसके दौरान दोनों की शादी इस दिन होना नामुमकिन है खैर अब देखते है कपल कब शादी करता है।

Related Articles

Back to top button