अजब-गजब

शाहरुख से भी ज्यादा पॉपुलर हुईं उनकी बेटी सुहाना, सिर्फ एक फोटो ने मचाया तहलका

बॉलीवुड के किंग खान की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं। लेकिन उनकी बेटी सुहाना भी किसी से कम नहीं। सुहाना फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं। हाल ही में उनकी एक फोटो वायरल हुई है।
 इस तस्वीर को गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इससे पहले गौरी ने सुहाना की बिकिनी में फोटो शेयर की थी। ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सुहाना की तस्वीरें देख लगता है कि वो डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।शाहरुख खान की मानें तो सुहाना का भी एक्टिंग में इंट्रेस्ट है। वो अपने स्कूल के फंक्‍शन में पार्टिसिपेट करती रहती हैं। इतना ही नहीं वो करण जौहर से एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। उनके कमाल के फोटोशूट वायरल होते देर नहीं लगती।

इसके अलावा सुहाना की अपने छोटे भाई अबराम के साथ भी एक तस्वीर सामने आई है। इस फोटो में सुहाना और अबराम ने गॉगल लगाया हुआ है। सुहाना की तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि वो काफी स्टाइलिश हैं।
 

अपनी बेटी की फिल्मों में दिलचस्पी के बारे में शाहरुख ने कहा था- सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। वो स्टेज पर बहुत अच्छी हैं। मैंने उसकी परफॉर्मेंस देखी है। वो सिनेमा की फैन है और इस इंडस्ट्री में आना चाहती है।
 

Related Articles

Back to top button