State News- राज्यउत्तर प्रदेशफीचर्ड

शिवपाल सिंह यादव मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने सीएम आवास के कार्यालय पहुंचे

Shivpal-Singh-Yadav-12लखनऊ। कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव 19 अगस्त को शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे सीएम मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने सीएम आवास के कार्यालय पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस बातचीत के द्वारा दोनों के बीच विवादों को हल करने की कोशिश की जा रही है।  इन दोनों के बीच काफी महत्वपूर्ण चर्चा चल रही है। इन दोनों चाचा भतीजे के बीच की चर्चा इतनी गंभीर है कि सीएम आवास के स्टॉफ को भी बाहर कर दिया गया।

बता दे कि शिवपाल व अखिलेश के बीच खटपट होने की काफी दिनों से खूब‌ चर्चा हो रही है। कल रक्षाबंधन के दिन भी मुख्यमंत्री अखिलेश, शिवपाल की बेटी से राखी बंधवाने गए थे, जिसे दोनों के बीच मौजूदा गिले-शिकवे दूर करने की कोशिश के तौर पर ही देखा जा रहा था। तकरीबन दो महीने से सीएम अखिलेश यादव और लोक निर्माण एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव के रिश्तों में तल्खी चली आ रही है। कौमी एकता दल के सपा में विलय को लेकर शुरू हुआ विवाद शिवपाल के इस्तीफे की धमकी तक पहुंच गया।

बात इतनी बढ़ गई की इस मामले में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को दखल देना पड़ा। इस मामले में उन्होंने शिवपाल की तरफदारी करते हुए अखिलेश और उनके मंत्रियों को चेतावनी भी दी थी।

Related Articles

Back to top button