टॉप न्यूज़फीचर्डस्पोर्ट्स

शोएब अख्तर मदद मांगने आए थे , विराट ने कर दी बोलती बंद

virat-and-shoiabएजेन्सी/ पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों एक खराब दौर से गुजर रही है. टी20 वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया के हाथों मैन इन ग्रीन (पाक टीम) को मिली करारी शिकस्त के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. पाक टीम के स्टार खिलाड़ी अपनी क्षमता और बल्लेबाजी में खरा उतरने में विफल साबित हो रहे हैं. खराब प्रदर्शन पर पाक टीम के पूर्व कप्तान शाहित अफरीदि ने अपने बल्लेबाजों को दूसरी टीम के खिलाड़ियों से सीख लेने की बात कही थी. अफरीदि के साथ ही क्रिकेट की दुनिया में रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व पाक खिलड़ी शोएब अख्तर ने तो भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से अपने खिलाड़ियों के लिए मदद मांगी है. अगली स्लाइड में जानें शोएब ने कोहली से कौनसी मदद मांगी और उस पर कोहली का हैरान कर देने वाला जवाब. 

खराब दौर से गुजर रही पाक टीम के लिए शोएब अख्तर ने विराट कोहली से मदद मांगी है. शोएब ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि हमारी टीम में अहमद शहजाद, सरफराज अहमद और उमर अकमल जैसे अच्छे खिलाड़ी हैं पर वह लगातार स्कोर करने में नाकाम साबित हो रहे हैं. इस पर शोएब ने कोहली से मदद की मांग करते हुए क्या कहा अगली स्लाइड में पढ़ें और उसके बाद कोहली का हैरान कर देने वाला जवाब. 

शोएब ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में पहले तो पाक खिलाड़ी अहमद शहजाद और उमर अकमल की तुलना टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली से की, उसके बाद कोहली से ही मदद की मांग करते हुए कहा रावलपिंडी एक्सप्रेस ने विराट कोहली से मदद की मांग करते हुए कहा कि विराट तुम अहमद शहजाद और उमर अकमल से बात क्यों नहीं करते,

कोहली ने शोएब के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भाई ये पूरी दुनिया की बात मुझसे कर लेते हैं सिर्फ क्रिकेट के अलावा तो मैं उन्हें क्या उन्हें क्या बताऊं. इसके बाद शोएब ने इंटरव्यू अहमद शहजाद की जमकर तारीफ की. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों काफी अच्छे फोर्म में हैं.

Related Articles

Back to top button