स्पोर्ट्स

सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान की खतरनाक गेंदबाजी से चौंके अश्विन

सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच गुरुवार को खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने 13 रन से जीत हासिल की. टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 132 रन बनाए. इसके जवाब में पंजाब की टीम 119 रन पर ऑलआउट हो गई. रविचन्द्रन अश्विन की कप्तानी वाली टीम पंजाब ने पिछले मुकाबलों में लगातार दमदार प्रदर्शन किया है. लेकिन इस मैच में टीम 133 रन का लक्ष्य भी हासिल नहीं कर सकी. इस हार के बाद अश्विन ने हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान की तारीफ करते हुए इस हार को निराशाजनक बताया.सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान की खतरनाक गेंदबाजी से चौंके अश्विन

इस मुकाबले में हैदराबाद के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके. अश्विन ने राशिद की बॉलिंग का जिक्र करते हुए कहा, ”राशिद ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. वह वर्ल्ड क्लास बॉलर हैं.” उन्होंने खिलाड़ियों के आउट होने पर कहा, ”हमने बीच के ओवर्स में राशिद की बॉलिंग पर विकेट गंवाए.”

अश्विन ने कहा इस हार के बाद कहा, यहां बहुत बड़ा लक्ष्य नहीं था, ”लेकिन हमने घुटने टेक दिए. इस तरह की हार क्रिकेट के इस फॉर्मेट में देखने को मिलती है.” उन्होंने कहा, ”हमें अपनी फील्डिंग पर ध्यान देने की जरूरत है. मैच के दौरान लाइट के कैच लेने हमेशा मुश्किल होता है, लेकिन इसके लिए कोई बहाना नहीं बनाया जा सकता है. हम प्रोफेशनल क्रिकेटर्स हैं और इसके पीछे कड़ी मेहनत लगती है. हमारे लिए 7 दिन का अंतराल अच्छा है. हम रीग्रुप होने की कोशिश करेंगे और मजबूती के साथ वापसी करेंगे.”

गौरतलब है कि इस मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 6 विकेट खोकर 132 रन बनाए. इस दौरान हैदराबाद के खिलाड़ी मनीष पांडे ने 54 रन की अहम पारी खेली. दूसरी ओर पंजाब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अंकित राजपूत ने 4 ओवर में महज 14 रन देकर 5 विकेट झटके. इसके जवाब में उतरी पंजाब की टीम 19.2 ओवर्स में 119 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. पंजाब की ओर से लोकेश राहुल ने 32 रन और क्रिस गेल ने 23 रन बनाए. वहीं राशिद खान ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट झटके. राशिद ने राहुल, करुण नायर और अश्विन के विकेट लिए.

 
 
 

Related Articles

Back to top button