State News- राज्यउत्तर प्रदेश

सनसनीखेज खबर: दोस्तों के साथ घूमने गई थी युवती, हाइवे किनारे पांच लड़कों ने किया गैंगरेप

बरेली: सनसनीखेज खबर उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से है। यहां एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने बताया कि वो 31 मार्च को अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटी पर घूमने निकली थी। बताया कि वो बड़ा बाईपास पार करके भगवानपुर धीमरी गांव से आगे एक मंदिर के पास रुके। तभी चार से पांच लड़कों ने उन्हें घेर लिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके दोनों दोस्तों पर भी हमला किया। इसके बाद चाकू के बल पर सभी ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

यह घटना बरेली जिल के इज्जतनगर थाना क्षेत्र की है। पीड़िता युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 31 मई की दोपहर वो अपने दो दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकली थी। घूमते-घूनते वो बड़ा बाईपास से लिंक रोड पर भगवानपुर धीमरी गांव की ओर निकले तो नहर की पुलिया के पास पांच लड़कों ने उन्हें घेरकर रोक लिया। इसी बीच मौका पाकर उसका एक दोस्त स्कूटी लेकर भाग गया। लेकिन दूसरे दोस्त को सभी पांच लड़कों ने पीटकर घायल कर दिया और उसे सूखी नहर में ले गए। आरोपियों ने छात्रा को धमकाया कि अगर उसने शोर मचाया तो जान से मार देंगे।

आरोप है कि वो धमकाते हुए नहर की झाड़ियों में खींच ले गए, जहां सभी ने उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि घर पहुंचने के बाद वह डरी हुई थी और किसी को कुछ बताने की हिम्मत नहीं जुटा सकी। लेकिन जब उसकी तबीयत खराब हुई तो उसने अपनी बड़ी बहिन को पूरी बात बता दी। इसके बाद परिजन के साथ इज्जतनगर थाने पहुंचकर छात्रा ने शनिवार को तहरीर दी। पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों की आपसी बातचीत में उसने आरोपियों के नाम सुन लिए थे।

पीड़िता ने आरोपी धर्मेंद्र, अनुज, विशाल, नीरज, अमित और नरेश के खिलाफ थाना इज्जतनगर में तहरीर दी है। शनिवार को छात्रा की तहरीर मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इज्जतनगर थाना पर एक तहरीर प्राप्त हुई है, जिसमें युवती ने बताया कि 31 मई को उसके साथ पांच युवकों ने गैंगरेप किया है। पुलिस के द्वारा तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। एसएसपी ने कहा कि पीड़िता के 164 सीआरपीसी के बयान भी दर्ज कर लिए गए है। बताया कि पांचों नामदज अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है।

Related Articles

Back to top button