अपराधटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगलखनऊ

सब्जी विक्रेता ने ग्राहक को पीटकर मार डाला


लखनऊ : राजधानी के दुबग्गा सब्जी मंडी में शुक्रवार को एक सब्जी विक्रेता और ग्राहक के बीच विवाद इतना बढ़ा कि विक्रेता ने उसे पीटकर मरणासन्न कर दिया। युवक को तत्काल ट्रॉमा ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दुबग्गा सब्जी मंडी में थोक और फुटकर सब्जी विक्रेता दोनों ही अपनी दुकानें लगाते हैं। फुटकर विक्रेता इलियास भी यहां सब्जी बेचता है।

मंडी के अन्य दुकानदारों व प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शुक्रवार सुबह ठाकुरगंज के गऊघाट अहमदगंज निवासी जाकिर (22), इलियास की दुकान पर अदरक खरीदने पहुंचा। लोगों ने बताया कि जाकिर अकसर इलियास से उधारी पर सब्जी ले जाया करता था। शुक्रवार को जब वह इलियास के पास पहुंचा तो इलियास ने ये कहते हुए सब्जी देने से मना कर दिया कि पहले पुराना उधारी चुकता करो। जाकिर ने कहा कि आज सब्जी दे दो, जल्द ही सारे पैसे दे दूंगा लेकिन इलियास नहीं माना। इसी को लेकर पहले दोनों में बहस हुई फिर गाली-गलौज शुरू हो गई। इतने में इलियास ने जाकिर को पीटना शुरू कर दिया। बगल में ही सब्जी लगाने वाला शादाब उर्फ सोनू ने भी जाकिर पर हमला कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों सब्जी विक्रेताओं ने दो किलो के बट्टे से जाकिर के सीने पर हमला किया, जिससे वह मरणासन्न हो गया। जाकिर के बेहोश होते ही मंडी में भगदड़ मच गई। इसी बीच इलियास भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाकिर को तत्काल ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। उधर, इलियास और सोनू को पकड़ने के लिए पुलिस ने घेराबंदी की। कुछ ही देर में दुबग्गा के पास से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। दोनों सीता विहार कॉलोनी के निवासी हैं। कुछ लोगों ने कहा कि इलियास अवैध रूप से यहां सब्जी की दुकान लगाता है लेकिन मंडी प्रभारी अमित यादव ने इसे नकारते हुए कहा कि इलियास के पास मंडी में दुकान लगाने के लिए लाइसेंस है।

Related Articles

Back to top button