फीचर्डराजनीति

सर्जिकल स्ट्राइक: खुलासे पर केजरीवाल ने दी आईबीएन7 को बधाई

arvind-kejriwal1नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक पर आईबीएन7 के बड़े खुलासे पर आम आदमी पार्टी ने चैनल को बधाई दी है। आप ने कहा कि पाकिस्तान को बेनकाब करने का जो काम सरकार को करना चाहिए था वो आईबीएन7  ने किया। बता दें कि पाकिस्तान के दुष्प्रचार का जवाब देने की अपील करने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आईबीएनखबर में छपी रिपोर्ट को भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, बहुत खुश हूं कि कुछ मीडिया पाकिस्तान के प्रोपगैंडा को एक्सपोज कर रहे हैं। मैं उन्हें बधाई देता हूं। भारत की सरकार से गुजारिश करता हूं कि वह भी इसी तरह पाकिस्तान के दुष्प्रचार का जवाब दे।

अरविंद केजरीवाल ने 4 दिन पहले एक वीडियो संदेश में कहा था कि वह पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को सैल्यूट करते हैं। लेकिन सरकार को पाकिस्तान के इस दुष्प्रचार का भी जवाब देना चाहिए कि पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक हुआ ही नहीं और भारत का दावा झूठा है।

इस बयान के बाद ही केजरीवाल बीजेपी, शिवसेना और कई संगठनों के निशाने पर आ गए। कहा गया कि उनकी मंशा दरअसल, सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने की है और वो इससे जुड़ा सबूत दिखाने की मांग कर रहे हैं। केजरीवाल के बयान के बाद ही कांग्रेस नेताओं ने भी खुलकर कहना शुरू कर दिया कि सर्जिकल स्ट्राइक हुआ है तो इसके सबूत दिखाए जाएं। कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने तो इसे पूरी तरह फर्जी बता दिया।

Related Articles

Back to top button