उत्तर प्रदेश

सलमान को पाने के लिए थाने में भिड़ गईं दो सहेलियां

up_mrt_bjr_864_ajab_prem_ki_gajab_kahani_02jun_p18-180x120यूं तो प्‍यार की कहानी आपने बहुत सुनी होगी लेकिन आज हम आपको यूपी के बिजनौर के एक अजब प्रेम की गजब कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं. यहां एक युवक से शादी करने के दो प्रेमिकाएं थाने पहुंच गई.

ये मामला थाने पहुंचने के बाद और दिलचस्‍प हो गया है, जहां लड़का सलाखों के पीछे जाने के बाद दोनों लड़कियों से प्‍यार करने की बात के साथ दोनों के साथ शादी करने की बात कह रहा है. वहीं, दोनों लड़कियां भी एक-दूसरे पर इल्‍जाम लगा रही हैं और साथ ही युवक से शादी करने की बात कर रही हैं. इस मामले में अब पुलिस दुविधा में फंस गई है.

जेल में बंद सलमान कॉलेज में पढ़ते वक़्त हीना (बदला हुआ नाम) से प्यार करता था जो उसके पड़ोस में रहती है, जबकि हीना की सहेली रुख्‍सार (बदला हुआ नाम) इन दोनों के प्‍यार से जलती थी और इन्‍हें दूर करने के कई हथकंडे अपनाती थी. हीना के मुताबिक, उसकी सहेली रुखसर अकसर सलमान को जलील और नीचा दिखाने की फिराक में रहती थी. इसी चक्‍कर में रुखसार भी सलमान को दिल दे बैठी और फिर दोनों सहेली गुपचुप तरीके से सलमान से अकेले में मिलने लगी.

दरअसल, सलमान पिछले कई सालों से दर्जन भर भोलीभाली लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर उनके साथ नाजायज रिश्ता बनाता था, लेकिन सलमान का ये राज उस वक्‍त खुल गया जब दोनों सहेलियों ने आपस में सलमान से प्यार करने की बात कबूल की और फिर दोनों थाने जाकर शादी की ज़िद्द पर अड़ी हुई है कि सलमान सिर्फ मेरा है.

उनकी ज़िद के आगे सलमान बिजनौर के थाना नहटौर में सलाखों के पीछे जा पहुंचा है, वो भी महज इसलिए की उसकी एक प्रेमिका रुख्सार ने बलात्कार करने की शिकायत पुलिस में दी है. हालांकि, अभी भी दोनों सहेली अपने प्यार यानि सलमान से शादी के बंधन में बंधने की इंतज़ार में थाने पर मौजूद है.

बिजनौर एसपी उमेश कुमार श्रीवास्तव ने भी माना है कि दोनों प्रेमिका सलमान को पाने चक़्कर में थाने में डेरा डाले हुए है. एक प्रेमिका की तहरीर के मुताबिक, सलमान के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने एक और खुलासा किया कि सलमान की दो प्रेमियों के अलावा कई और लड़कियों से ताल्लुक है, उनकी भी पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.

Related Articles

Back to top button