मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म भारत ने एक ही दिन में कमाए इतने करोड़ रुपय बनाया नया रिकॉर्ड…

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने सुपरस्टार के लिए अब तक के सभी रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे बंपर कमाई का रिकॉर्ड बना दिया है. सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की जोड़ी रिलीज के पहले ही दिन भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के विश्व कप मैच के बावजूद धमाकेदार 42.3 करोड़ की ओपनिंग करने में कामयाब रही है.

‘दबंग’ खान ‘भारत’ ना केवल अपनी रिलीज से पहले सबसे शानदार एडवांस बुकिंग के चलते सुर्खियों में छाई हुई थीं. बल्कि अब एक चार्टबस्टर बनने की कगार पर है. यह केवल सलमान खान की स्टारडम का असर नहीं है. बल्कि सलमान के साथ कटरीना कैफ की जोड़ी ने अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी थी. भारत पहले दिन लगभग 43 करोड़ का कलेक्शन करने में सफ़ल रही है. जो साल 2018 में ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की 50 करोड़ की ओपनिंग के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक की दूसरी सबसे बड़ी कलेक्शन साबित हो रही है.

‘भारत’ बड़े पैमाने पर निर्माण और एक मजबूत स्टोरीलाइन के साथ, जो ना केवल एक मनोरंजक कहानी है, बल्कि मज़ेदार गानों के साथ यह एक आदमी और एक राष्ट्र की एक उत्साही सफ़र के बारे में है. भारत ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही जनता का दिल जीत लिया है. जिसकी गवाही फिल्म की कलेक्शन खुद बयां कर रही है. हिंदी फिल्म बाजारों में यह संख्या बहुत बड़ी है, यहां तक कि सिंगल स्क्रीन पर भी सलमान का जादू देखने के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह देखने मिल रहा है.

भारत को चारों ओर से सराहना मिल रही है और इसे, अब तक की ‘सबसे बड़ी फिल्म’ की उपाधि से नवाजा जा रहा है. इसका असर ये हुआ कि सलमान खान अभिनीत फिल्म नए रिकॉर्ड बनाने की राह पर है. देश में प्रशंसकों के बीच क्रेज़ देखने मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा उसका प्रमाण है.

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फिल्म “भारत” का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है

Related Articles

Back to top button