स्पोर्ट्स

सहवाग ने कहा विराट के बाद ये दिग्गज खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का अगला कप्तान

जैसा की हम सभी जानते है की वीरेन्‍द्र सहवाग ने इससे पहले भी आईपीएल को लेकर एक भविष्‍यवांणी काफी सुर्खियों में रहे थे, आपको बता दें कि सहवाग ने भी भारतीय टीम के लिये कई बड़ी पारियां खेली है और सुखियों में रह चुके है,सहवाग ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई बड़े मैंचों में जीत दिलवाने का काम किया है,हालांकि वर्तमान समय में वीरेन्‍द्र सहवाग कमेंट्री करते है, और होने वाले मैचों में अभी भी अपनी अहम भूमिका निभाने की काशिश में है।

सहवाग ने कहा विराट के बाद ये दिग्गज खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का अगला कप्तानआपको बता दे की हम बात कर रहे है भारतीय टीम के रविचंद्रन अश्विन की , किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने आखिरकार एतहासिक फैसला लेते हुए रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल 2018 के लिए अपना कप्तान नियुक्त किया था आपको जानकारी लिए बता दे की सहवाग के कहने पर ही इनको टीम का कप्तान चुना गया था ! रविचंद्रन अश्विन की बात की जाये तो इन्होने कई मैच में भारत को जीत दिलाई है रविचंद्रन अश्विन ने कई क्रिकेट के आवार्ड अपने नाम किये है ,आज क्रिकेट जगत में इनकी पहचान अलग है इनके चाहने वाले बहुत से क्रिकेट प्रेमी है जो इनको अपना बेस्ट खिलाडी मानते है और इनके बारे में हर एक खबर से रूबरू रहना पसंद करते है!

इनकी लोकप्रियता को देखते हुए सहवाग ने बहुत बड़ी बात कह दी है ,आपको बता दे की इन्होने बताया है की भारतीय टीम के अगले कप्तान रविचंद्रन अश्विन ही होंगे ,ये विराट के बाद कप्तान बन सकते है क्योकि इनमे कप्तान बनने की सभी खूबियाँ मह्जूद है ,इस बार के आईपीएल को देखते हुए और इस दौरांन इनका प्रदर्शन देखते हुए ऐसा लग रहा है की ये विराट की जगह ले सकते है ! सहवाग ने जब से इस बात का एलान किया है तब से सोशल मिडिया पर धमाल मचा हुआ है लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है !

Related Articles

Back to top button