टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

सानिया ने शोएब से शादी को लेकर किया ऐसा खुलासा, सुनते ही उड़ जाएंगे होश

 नई दिल्ली । भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक इन दिनों अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। सानिया जल्द ही अपनी पहली संतान को जन्म देने वाली हैं। इस बीच टेनिस स्टार सानिया ने खुलकर जिंदगी के कई पहलू पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि पाक क्रिकेटर से शादी का उनका फैसला निजी था और यह भारत-पाकिस्तान संबंध के लिए नहीं था।

https://www.instagram.com/p/BmfWsmGFPLK/?taken-by=mirzasaniar

सानिया ने कहा, मेरी शादी का उद्देश्य भारत और पाकिस्तान को एकजुट करना नहीं था। बहुत से लोग मानते हैं कि हम दो देश को एकजुट करने के लिए शादी के बंधन में बंधे,लेकिन यह सच नहीं है। यह कोई महत्वपूर्ण अंतरराष्ट्रीय घटना नहीं थी। हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ आजीवन रहने का फैसला कर शादी कर ली। सानिया ने यह भी कहा कि उन्हें पाकिस्तान में भी भरपूर प्यार मिलता है। उन्होंने कहा, मैं साल में एक बार पाकिस्तान जरूर जाती हूं और ससुराल के अपने रिश्तेदारों से मिलती हूं। वहां मुझे सब भाभी कहकर बुलाते हैं मुझे काफी प्यार मिलता है। मैं अपने देश और परिवार के लिए आज भी टेनिस खेलती हूं और ऐसा ही शोएब के साथ भी है। हम इस तरह के टैग को लेकर परेशान नहीं हैं। मीडिया के लिए यह अच्छी हेडलाइन हो सकती है, लेकिन घर पर इस बारे में बात नहीं होती।’
मां बनने और बच्चे के भविष्य के सवाल पर सानिया ने कहा, मैं और शोएब इन दिनों बहुत खुश हैं। मेरा बच्चा क्रिकेटर या टेनिस स्टार या कुछ और भी बनना चाहे तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। जहां तक मेरा सवाल है तो मैं चाहूंगी कि वह डॉक्टर बने,लेकिन यह फैसला करने का वक्त उसकी जिंदगी में काफी देर से आएगा। बच्चे के पाकिस्तानी या भारतीय होने के सवाल पर उन्होंने कहा,सिलेब्रिटी होने के नाते हमें इस सवाल का सामना करना ही होगा।

Related Articles

Back to top button