स्पोर्ट्स

सामने आया ‘विराट कोहली’ की फिल्म ‘मैच ऑफ लाइफ’ का पोस्टर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों टी-20 सीरीज के लिए आयरलैंड में हैं। भारत में कोहली के हमशक्ल अमित मिश्रा की पहली फिल्म का पोस्ट जारी किया गया है। इस फिल्म का नाम ‘मैच ऑफ लाइफ’ है और पोस्ट में अमित टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ रहे हैं।

मई में फिल्म का मुहूर्त रखा गया था और फिल्म हाल ही में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। अमित मिश्रा मुंबई के रहने वाले हैं जिनका चेहरा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से मिलता है।

एक टेस्ट मैच में भारत को चीयर कर रहे अमित की तरफ कैमरा घुमा और उनकी किस्मत ने पलटी मारी। बहुत हद तक विराट की तरह दिखने वाले अमित ने मैच के दौरान और उसके बाद काफी सुर्खियां बटोरी। भारतीय क्रिकेट के सुपर स्टार विराट कोहली का हमशक्ल होने का फायदा अमित मिला और वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए। फिल्म निर्माता विशाल मेहता ने तो उनको अपनी फिल्म में भी साइन कर लिया।
अमित की यह फिल्म ‘मैच ऑफ लाइफ’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और अगले साल फरवरी या मार्च में रिलीज करने की तैयारी है। हाल ही में फिल्म का पोस्ट जारी किया गया जिसमें अमित टीम इंडिया की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं।
वह कोहली के अंदाज में ही बल्ला थामे शॉट लगाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अमित के साथ अमीषा पटेल, शक्ति कपूर और राजपाल यादव जैसे अभिनेता भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन सलीम खान कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button