मनोरंजन

सारा के बाद अब सैफ अली खान के बेटे इब्राह‍िम की होगी बॉलीवुड में एंट्री

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने महज दो फिल्मों के बाद अपनी पहचान बना ली है. अब चर्चा है कि सारा के बाद सैफ अली खान के बेटे इब्राह‍िम खान बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं. डेक्कन क्रोन‍िकल की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इब्राह‍िम ने अपने पापा सैफ को यह साफ कर द‍िया है कि वो बहन सारा की तरह ह‍िंदी स‍िनेमा में बतौर एक्टर काम करना चाहते हैं.

सूत्रों के मुताबिक़ रिपोर्ट में बताया गया है कि बेटे इब्राह‍िम के ल‍िए सैफ ने फिल्म प्रोड्यूस करने का प्लान बनाया है. फिलहाल इब्राह‍िम को कैमरे पर तैयार करने के लिए खास तैयारी चल रही है. र‍िपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सैफ बेटी सारा के इंडस्ट्री में आने से खुश नहीं थे. वो चाहते थे अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही सारा एक्टिंग में कर‍ियर बनाए. लेकिन सारा ने फिल्म लाइन को चुना. इस फैसले में सारा का साथ उनकी मां अमृता स‍िंह ने द‍िया.

हालांकि कुछ इंटरव्यू में इस बात को सैफ अली खान ने खुद माना है कि मैं नहीं चाहता था कि सारा अली खान फिल्मों में आए. अब सारा के बाद उनके भाई इब्राह‍िम के फिल्म इंडस्ट्री में आने की खबरें तेज हैं. देखना ये होगा कि सारा अली खान की तरह क्या इब्राह‍िम भी अपना जबरदस्त डेब्यू कर पाते हैं या नहीं.

बता दें कि सारा अली खान को हाल ही में केदारनाथ में शानदार अभ‍िनय के ल‍िए फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया है. सारा अपने अगले प्रोजेक्ट में कार्त‍िक आर्यन संग लव आजकल 2 में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button