फीचर्डराजनीति

सिसौदिया ने की अमित शाह पर टिप्पणी

manish-sisodia_560cff8ba6bb6नई दिल्ली:भारतीय सेना द्वारा एलओसी के पास की जाने वाली सर्जिकल स्ट्राईक के बाद देश में जमकर राजनीति हो रही है। कई दल सत्ताधारी भाजपा की आलोचना कर रहे हैं तो भाजपा के नेता पीएम नरेंद्र मोदी के सीने का नाम बता रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर सवाल किए हैं। मनीष सिसौदिया ने आलोचना करते हुए लिखा कि अमित शाह राजनीतिक शुचिता के नाम पर काला धब्बा हैं उपमुख्यमंत्री सिसौदिया ने ट्विटर पर ट्विट किया और लिखा कि केजरीवाल का नाम लेने की अमित शाह की हैसियत नहीं है।

उन्होंने लिखा कि सेना सारे हिंदुस्तान की है। आखिर अमित शाह किस तरह से भारतीय सेना की ठेकेदारी करने लगे। उन्होंने काॅर्पोरेट मामले के मंत्रालय के पूर्व डीजी बीके बंसल द्वारा की गई आत्महत्या को लेकर लिखा कि आखिर क्या मीडिया वाले ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में अमित शाह से बंसल सुसाईउ केस के बारे में सवाल किए? या फिर सभी सुसाईड करने गए थे? सर्जिकल स्ट्राईक पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया था कि वे सैनिकों के खून की दलाली इस मामले को उठाकर कर रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि आखिर वे कौन हैं जो इस तरह का सवाल सामने रख रहे हैं? भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल के बयान देने के बाद वो पाकिस्तान में ट्रेंड होने लगे? इसके बाद अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी के बयान से देशशर्मसार हो गया है। उन पर टिप्पणी करने के बाद और सीएम केजरीवाल पर टिप्पणी कर कि केजरीवाल अपनी जवाबदारी से भागते हैं। इसके बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने इस तरह की टिप्पणी अमित शाह पर की।

Related Articles

Back to top button