फीचर्डराजनीति

सेक्स सीडी मामले में संदीप कुमार को राहत के आसार, मिल सकती है जमानत

800x480_IMAGE57630941नई दिल्ली। केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे आम आदमी पार्टी से निकाले जा चुके नेता संदीप कुमार को राहत के आसार हैं। सूत्रों के मुताबिक उन्हें रिमांड अवधि खत्म होते ही जमानत मिल सकती है।

संदीप कुमार को मिल सकती है राहत

संदीप कुमार के सेक्स सीडी मामले में पुलिस को खास कामयाबी मिलती नहीं दिख रही है। सूत्र बता रहे हैं कि जांच में जुटे अधिकारियों को अभी तक इस मामले से जुड़े अहम सुराग नहीं मिले हैं।

ऐसी स्थिति में इस बात की संभावना ज्यादा है कि संदीप कुमार को फौरी तौर पर राहत मिल जाए। टीओआई में छपी खबर के मुताबिक ऐसी संभावना है कि तीन दिन की पुलिस रिमांड पूरी होते ही उन्हें जमानत दे दी जाए।

बता दें कि संदीप कुमार की सेक्स सीडी सामने आने के बाद, सीडी में नजर आ रही महिला ने उन पर बलात्कार के आरोप लगाए थे। जिसके बाद संदीप कुमार ने सरेंडर कर दिया था। जिसके बाद उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया था।

पुलिस को नहीं मिल रहे जरूरी सबूत

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सीडी मामले की जांच जुटी पुलिस को वह डिवाइस नहीं मिली है जिससे ये पूरा वीडियो रिकॉर्ड किया गया और वितरित किया गया।

साथ ही ये वीडियो और तस्वीरें किस समय ली गई हैं ये भी पूरी तरह से साफ नहीं हो सका है। पुलिस के लिए इस केस को मजबूती से रखने के लिए इन सबूतों का मिलना जरूरी है, नहीं तो केस बेहद कमजोर होगा।

एक अधिकारी के मुताबिक पीड़िता ने बताया है कि पूरा घटनाक्रम उनके घर बेचने से तीन महीने पहले का है और उन्होंने अपना घर करीब सात महीने पहले बेचा है। हालांकि वीडियो में नजर आ रहा कैलेंडर साल 2010 का है।

तीन दिन की पुलिस रिमांड पर हैं संदीप कुमार

सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पुलिस को पहले ही झटका लग चुका है जब मजिस्ट्रेट के सामने उन्होंने संदीप कुमार के लिए 14 दिन की पुलिस रिमांड की मांगी थी, लेकिन तीन दिन की ही रिमांड मिली थी।

इसके अलावा पुलिस अभी तक तस्वीरों में नजर आ रही दूसरी पीड़िता को नहीं खोज सकी है। सूत्र बता रहे हैं कि वह भी प्रवीण की तरह ही एक सरकारी कर्मचारी है।

इसके लिए पुलिस प्रवीण की फोन कॉल डिटेल्स खंगाल रही है। इस बीच संभावना ये भी है कि दिल्ली पुलिस प्रमुख इस मामले को क्राइम ब्रांच के हवाले भी कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button