ज्ञान भंडार

सैमसंग का GALAXY NOTE 8 भारत में देने वाला है दस्तक…..

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा हाल में अपना नया फ्लेगशिप Galaxy Note 8 लांच किया गया था जो सफलतम स्मार्टफोन में से एक माना जा रहा है. सैमसंग द्वारा अपने नोट 7 में खराबी के चलते यह स्मार्टफोन पूरी तरह घाटे का सौदा साबित हुआ था, जिसके चलते Galaxy Note 8 स्मार्टफोन से काफी उम्मीदे है. Galaxy Note 8 जल्दी ही भारत में भी दस्तक देने वाला है. जानकारी में पता चला है कि सैमसंग के Galaxy Note 8 स्मार्टफोन की प्रीबुकिंग 11 सितंबर से भारत में शुरू होने वाली है. जहा पर भारतीय यूज़र्स इसे प्रिबुक कर सकते है. 11 सितंबर से अमेजॉन इंडिया पर प्रीबुकिंग शुरू की जाएगी. फोन की भारत में शुरुआती कीमत करीब 74,900 रुपये होगी जिसके भारत में बिक्री के लिए अक्टूबर के पहले सप्ताह उपलब्ध करवाया जा सकता है. सैमसंग का GALAXY NOTE 8 भारत में देने वाला है दस्तक…..

Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 6.3 इंच का क्वाड एचडी+ (2960×1440 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले 521 पिक्सल प्रति इंच की डेन्सिटी के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉ़यड 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम,  6 जीबी रैम के साथ स्टोरेज में 3 विकल्प दिए गए है, जिसमे 64, 128 और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

टाटा ने लॉन्च की नई टियागो ऑटोमेटिक, 46 हजार रुपये कम है कीमत

Samsung Galaxy Note 8 में सबसे अहम डुअल रियर कैमरा सेटअप है. जिसमे इसके पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ दिए गए है . फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए एफ/1.7 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,300 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम भी दिया गया है. 

Related Articles

Back to top button