मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- नींद में भी न‍िभा सकती हूं रज्जो का रोल

सोनाक्षी स‍िन्हा एक बार फिर दबंग 3 में सलमान खान के अपोज‍िट नजर आने वाली हैं. सोनाक्षी के लिए दबंग फिल्म में न‍िभाया रज्जो का किरदार बहुत खास है, क्योंकि दबंग फिल्म से सोनाक्षी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को बॉक्स ऑफ‍िस पर जबरदस्त सफलता म‍िली थी. एक बार फिर सोनाक्षी को जब ये रोल न‍िभाने का मौका मिला है तो वो इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

सोनाक्षी स‍िन्हा ने एक इंटरव्यू में बताया कि दबंग फिल्म में रज्जो का किरदार तो मेरे खून में है. मैं इसे नींद में भी न‍िभा सकती हूं. अपने रोल के बारे में सोनाक्षी ने बताया, जब एक फिल्म चलती है तो उसके किरदारों की चर्चा भी होती है. मेरा डायलॉग थप्पड़ से डर नहीं लगता… बहुत पसंद किया गया. आज भी जब कहीं जाती हूं तो लोग मुझे इस डायलॉग को बोलने के लिए कहते हैं. यह एक कलाकार के लिए बड़ी बात होती है कि उसके किरदार और डायलॉग को लोग याद रखें.

सोनाक्षी सिन्हा ने बीते द‍िनों दबंग की टीम को ज्वाइन किया. फिल्म में सोनाक्षी को एक स्पेशल नंबर शूट करना है. फिल्म में सोनाक्षी का रोल कैसा होगा इस बारे में खुलासा नहीं हुआ है. सोनाक्षी ने फिल्म की कहानी के बारे में बताया ये दबंग की प‍िछली और आगे आने वाली दोनों कड़ी को जोड़ने वाली कहानी है. मैं फिल्म का ह‍िस्सा बनकर खुश हूं, मेरे लिए फिल्म में काम करना होमकमिंग जैसा है.

बता दें कि सोनाक्षी स‍िन्हा तीसरी बार सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं. सोनाक्षी की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है. इसके अलावा सोनाक्षी मिशन मंगल में भी नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button