अपराधउत्तर प्रदेशलखनऊ

स्कूल में बच्ची के साथ अश्लीलता करने वाला वाइस प्रिंसिपल गिरफ्तार

crime-in-lucknow_1470460361विकासनगर के सेंट ‌फिडलिस स्कूल में बच्ची की साथ अश्लील हरकत करने वाले वाइस प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सेंट फिडिलिस के प्रिंसिपल ने कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसे खारिज कर दिया गया।

दया याच‌िका को खार‌िज करते हुए जस्ट‌िस अजय लांबा और आरएन म‌िश्र ने कहा क‌ि मां-बाप अपने बच्चों को टीचर पर व‌िश्वास के भरोसे स्कूल भेजते हैं और ‌इस मामले के बाद माता-‌प‌िता का व‌िश्वास टूट गया है।

बीते दिनों लखनऊ के सेंट फिडलिस स्कूल की आठवीं कक्षा की छात्रा की पानी की बोतल में फिनायल मिला देने के बाद ये मामला सामने आया था।

छात्रा ने विकासनगर थाने में जाकर अपने बयान दर्ज कराए जिसमें सामने आया कि छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें वाइस प्रिंसिपल लेंसी लोबो ही करता था। पुलिस ने बयान की वीडियोग्राफी भी करा ली थी।

इस बीच वाइस प्रिंसिपल की दहशत से छात्रा ने स्कूल जाने से भी इंकार कर दिया था। छात्रा ने बताया कि वाइस प्रिंसिपल अक्सर चपरासी को क्लासरूम में भेजकर उसे ऑफिस बुलवाते और वेटिंग रूम में बैठा देते। एक-एक घंटे वह इंतजार करती रहती। वेटिंग रूम में सन्नाटा होते ही वाइस प्रिंसिपल आ जाते और अश्लील हरकतें करते थे। 

बैग में रखा था अश्लील सामान

उसके स्कूल बैग में लव लेटर, धमकी भरी पर्ची और आपत्तिजनक सामग्री वाइस प्रिंसिपल ने ही रखी थीं। वाइस प्रिंसिपल स्कूल से निकालने की धमकी देते थे इसी वजह से वह परिवारीजनों को बताने की हिम्मत नहीं जुटा सकी।

परिवारीजनों ने कहा कि छात्रा के साथ वाइस प्रिंसिपल ने ऐसी शर्मनाक हरकतें की हैं जिसे बताया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि छात्रा इतनी दहशत में है कि अब वह किसी भी कीमत पर सेंट फिडलिस स्कूल में नहीं पढ़ना चाहती। 

 
 

Related Articles

Back to top button