टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

स्टेन फिर मैदान में, श्रीलंका के खिलाफ वापसी करने को तैयार

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से वापसी करेंगे स्टेनकेपटाउन । दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन श्रीलंका के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम को श्रीलंका दौरे पर दो टेस्ट मैच, पांच एकदिवसीय और एक टी-20 मैच खेलना है। पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से गाले में शुरू होगा। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने कहा है कि स्टेन फिट दिखाई दे रहे हैं और वह मेजबान श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल सकते हैं।

उन्होंने कहा कि स्टेन को पहले टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है और वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। डू प्लेसिस ने कहा, “वह टीम में वापस आ गए हैं। नेट में वह फिट दिखाई दिए हैं।

उन्होंने अपनी फिटनेस स्तर फिर से हासिल कर ली है और वह खेल सकते हैं।” स्टेन ने 86 टेस्ट मैचों में अब तक 419 विकेट हासिल किये हैं और वह दक्षिण अफ्रीका के लिए टेस्ट में सर्वाधिक विकेट लेने और शॉन पोलक का रिकॉर्ड तोड़ने से सिर्फ तीन विकेट दूर हैं। 35 साल के स्टेन कभी कंधे तो कभी ऐड़ी की चोट से ग्रस्त रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच इस वर्ष जनवरी में भारत के खिलाफ केपटाउन में खेला था। साभार : एजेंसी

Related Articles

Back to top button