टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

हम न भूलेंगे और न माफ करेंगे, बदला लेंगे : सीआरपीएफ

  • प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मैं देश को भरोसा दिलाता हूं कि हमले के पीछे जो ताकतें हैं, इस हमले के जो भी गुनहगार हैं, उन्हें उनके किए की सजा अवश्य मिलेगी।

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चेतावनी के बाद अब केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स ने बड़ा बयान दिया है। सीआरपीएफ के ट्विटर हैंडल से शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया गया है कि हम न भूलेंगे, न माफ करेंगे। गौरतलब है कि एक दिन पहले हुए पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 38 जवान शहीद हो गए। ऐसे में सीआरपीएफ की इस प्रतिक्रिया को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इससे पहले कैबिनेट कमिटी ऑन सिक्यॉरिटी की अहम बैठक के बाद एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ कहा कि आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है और उनके सरपरस्तों को करारा जवाब मिलेगा। अब ने शहीदों को श्रद्धांजलि की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, हम भूलेंगे नहीं, हम माफ भी नहीं करेंगे।

पुलवामा हमले के अपने शहीदों को हम सैल्यूट करते हैं और अपने शहीद भाइयों के परिवारों के साथ खड़े हैं। इस जघन्य हमले का बदला लिया जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए आतंकियों के खिलाफ कड़े एक्शन के संकेत दिए। उन्होंने साफ कहा है कि हमले में शामिल लोगों और उनके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सुरक्षाबलों को पूरी छूट दे दी गई है।

Related Articles

Back to top button