उत्तराखंडफीचर्डराज्य

हरीश रावत: पीएम मोदी शीर्षासन करें तो भी नहीं जीत पाएंगे

देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को नजदीक देखते हुए बयानबाजी तेज हो गई है। वहीं सीएम हरीश रावत ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस बार अगर पीएम नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के साथ नेता शीर्षासन कर लें। तो भी बीजेपी को नहीं जिता पाएंगे।

सीएम हरीश रावत

सीएम हरीश रावत विधानसभा चुनाव को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे थे। नैनीताल जनपद स्थित हल्द्वानी के देवलचौड़ में एक होटल में जागरण से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी तरह तरह से जुमलेबाजों की पार्टी होकर रह गई है। पहले खंडूड़ी भी जरूरी थे और लेकिन अब उनका भी कोई मतलब नहीं रहा।

कांग्रेस ने तैयार किया चुनावी एजेंडा

भाजपा पर और आक्रामक होते हुए सीएम ने कहा कि जुमलेबाजों की पार्टी राजनीतिक दिवालियापन का शिकार हो गई है। कांग्रेस ने राष्ट्रपति शासन लगाने के दौरान हुए घटनाक्रम को भुनाने के लिए एजेंडा तैयार कर लिया।

सीएम ने अपने एजेंडे का खुलासा करते हुए कहा, हमारे पास तीन सवाल हैं, जो भाजपा ने ही दिए हैं।

  • 18 मार्च को दल-बदल कर जनता के साथ धोखा किया गया।
  • राष्ट्रपति शासन लागू कर राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल किया और
  • विधानसभा में पारित बजट को केंद्र सरकार ने रोक दिया।

केन्द्र की इस कार्रवाई से प्रदेश का विकास कार्य प्रभावित हुआ। इन सवालों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे। एक कार्यक्रम में शिरकत न कर पाने और स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए सीएम ने कहा कि यदि जनता हमारे विकास कार्यो को समझती है तो हमें फिर से सत्ता में आने से कोई रोक नहीं सकता।

Related Articles

Back to top button