दिल्लीफीचर्ड

हीरो मोटर्स शोरुम में लगी बाइक जल के खाक

Fire-23-08-2016-1471971229_storyimageनई दिल्ली। आदर्श नगर इलाके में मंगलवार दोपहर हीरो मोटर्स के एक शोरुम में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने भीषण रूप ले लिया। दमकल विभाग की दर्जन भर गाड़ियों ने लगभग तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन आग इतनी ज्यादा थी कि इमारत का एक हिस्सा गिर गया। इस हादसे में किसी की जान तो नहीं गई लेकिन करोड़ों का नुकसान हो गया।

 

शोरुम में लगी आग को बुझाने में तीन घंटे लग गए

सूत्रों की माने तो इस आग में लगभग 500 बाइक जलकर खाक हो गईं। लेकिन पुलिस की तरफ से अभी नुकसान की स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है। दमकल कर्मचारियों के मुताबिक, मोटरसाइकल शोरुम की पहली मंजिल पर धमाका हुअा जिसके बाद इमारत की पहली मंजिल में आग लग गई। देखते-देखते आग पूरी बिल्डिंग में फैल गई। शोरूम में काम कर रहे लोगों में अफरातफरी मच गई और वो अपनी जान बचाने के लिए बिल्डिंग के बाहर जा खड़े हुए। यह हादसा मंगलवार शाम को करीब 4 बजे हुआ। दमकल और पुलिस को इस पर काबू पाने में करीब तीन घंटे लग गए। इस शोरुम के बगल की दुकान ने भी आग पकड़ ली। आग के कारण का अभी पता नहीं चल सका है।

इस शोरुम के पास ही पेंट की एक बड़ी दुकान व मारूति कंपनी का शोरुम भी है। ऐसे में आग ने पेंट की दुकान को भी चपेट में लेना शुरू कर दिया था। बताया जाता है कि दुकान के अंदर भारी मात्रा में थिनर रखा हुआ था। समय रहते दमकल कर्मियों ने पेंट दुकान में लगी आग पर काबू पा लिया। अगर पेंट की दुकान को आग पूरी तरह से चपेट में ले लेती तो उस पर काबू पाना मुश्किल हो जाता। आदर्श नगर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button