स्पोर्ट्स

हॉकी इंडिया लीग: शेड्यूल और टिकटों के रेट जारी, जानिए कहां और कब मैच?

हॉकी इंडिया लीग का शेड्यूल और टिकटों के रेट जारी कर दिए गए हैं। हॉकी के चाहने वाले तैयार हो जाएं और यह खबर पढ़कर कार्यक्रम बनाएं। शेड्यूल के तहत हॉकी इंडिया लीग के इस संस्करण में देशी और विदेशी हॉकी सितारे शिरकत करेंगे।लीग में हिस्सा लेने वाली जेपी पंजाब वारियर्स की टीम का इन दिनों सेक्टर 42 स्थित हॉकी स्टेडियम में अभ्यास शिविर चल रहा है। शिविर में पंजाब वारियर्स के कप्तान सरदार सिंह भी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ अभ्यास मे जुटे हैं। पंजाब वारियर्स को अपना पहला मुकाबला 27 जनवरी को दबंग मुंबई के साथ मुंबई में खेलना है।
सरदार सिंह के  नेतृत्व में पंजाब वारियर्स की टीम देशी- विदेशी खिलाड़ियों से सजी हुई है। टीम में 6 खिलाड़ी पंजाब रीजन से शिरकत कर रहे हैं। इनमें बलजीत सिंह बोपाराय, हार्दिक सिंह, जसजीत सिंह कुलार , जुगराज सिंह, हरबीर सिंह संघू, वरुण कुमार शामिल हैं।

यह है मैचों का शेड्यूल

9 फरवरी -जेपी पंजाब वारियर्स बनाम रांची रेज
11 फरवरी-जेपी पंजाब वारियर्स बनाम दबंग मुंबई
14 फरवरी-जेपी पंजाब वारियर्स बनाम उत्तर प्रदेश विजार्ड्स
17 फरवरी- जेपी पंजाब वारियर्स बनाम दिल्ली वेव राइडर्स
18 फरवरी-जेपी पंजाब वारियर्स बनाम कलिंगा लांसर
25 फरवरी केदोनों सेमीफाइनल मुकाबले
26 फरवरी को फाइनल

यह होंगे टिकट के दाम

हाकी इंडिया लीग में  होम ग्राउंड सेक्टर 42 हॉकी स्टेडियम में  जेपी वारियर्स 9 फरवरी से रांची रेज के खिलाफ से शुरुआत करेगी। इसके बाद कई अन्य मैच खेले जाएंगे। लीग का सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले भी यहीं खेले जाने हैं।इस स्टेडियम में खेले जाने वाले सभी मैच शाम 7 बजे से दूधिया रोशनी में खेले जाएंगे । इन मैचों को देखने के लिए जनरल पब्लिक के लिए 10 रुपये और वीआइपी के लिए 50 रुपये टिकट के दाम रखे गए हैं।

Related Articles

Back to top button