Entertainment News -मनोरंजन

फ़िल्म ‘गदर’: सनी देओल का ये क्यूट सा बेटा अब दिखता है ऐसा, बन गया है सुपरस्टार

दोस्तों फ़िल्मी दुनिया में बाल चरित्र में भूमिका निभाने वाले बाल कलाकारों का अपना एक जलवा है,कई ऐसे मासूम से कलाकार जिनकी उम्र पाच से छे वर्ष की होती है हम उनकी अदाकारी के फैन हो जाते है लेकिन जैसा कि हम जानते है और अक्सर ये होता है कि ये कलाकार एक्का दुक्का फिल्म करके नजर नही आते है.

लेकिन इन बाल कलाकारों की मासूमियत और अदाकारी हम लोगो के जेहन में बैठ जाती है,याद कीजिये जब हम लोग की उम्र बचकाने वाली थी यानी टीन एजर थे तब हम लोगो के समय कौन कौन सी फिल्मो में बाल कलाकरों ने ज़बरदस्त एक्टिंग की थी.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ साल पहले एक्टर सनी देओल का जलवा था वो जिस फिल्म में रोल अदा कर लेते वो सुपरहिट हो जाती उनकी एक फील्म ऐसे ही थी.”गदर” जो 2001 में रिलीज हुई थी उस वक़्त ये फिल्म काफी धमाल मचाया था जोकि आज भी लोगो के दिलो में बसी हुई है।

आज हम आपको ‘गदर’ फ़िल्म में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाने वाले एक्टर के बारे में बताएंगे जो कि आज काफी बड़ा और स्मार्ट हो चुका है “ग़दर” फिल्म में ये एक्टर सनी देओल का बेटे का रोल अदा किया था।दरअसल हम जिस एक्टर की बात करने जा रहे है उस बच्चे का नाम ‘उत्कर्ष शर्मा’ है जो कि आज भी फ़िल्मी दुनिया में अभिनय करता है। आपको बता दे कि गदर फिलन में इस बच्चे का नाम “चरणजीत” था जो अपने अभिनय के दम पर दर्शकों का दिल जीत लिया था।

आपको बता दें कि उत्कर्ष का जन्म 22 मई 1994 को मुम्बई में हुआ था, उत्कर्ष गदर फ़िल्म में काम करने के बाद काफी ज्यादा फेमस हुए और बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार काम मिलते गए और वो अब और फेमस हो गए हैं।

हालांकि उत्कर्ष शर्मा के पिता का नाम “अनिल शर्मा” है। जो कि एक फ़िल्म मेकर है। उत्कर्ष की माता का नाम “सुमन शर्मा” है, जो कि एक हाउसवाइफ हैं और अपने बेटे और पति का ख्याल भी रखती हैं।इनके बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर सलमान खान, रणवीर सिंह और नवाजुद्दीन सिद्दीकी है जो बॉलीवुड के महान कलाकारों में गिने जाने लगे हैं।

उत्कर्ष अपनी बचपन की तस्वीर में भी काफी खूबसूरत लगते थे लेकिन अब तो कुछ ज्यादा ही स्मार्ट हो गए हैं लड़कियां फ़िदा होती हैं उत्कर्ष शर्मा पर।तो दोस्तों आप को कैसा लगा हमारा आर्टिकल,हमे राय ज़रूर भेजे,आप हमें कमेन्ट करके या फिर HEADLINE24.IN@GMAIL.COM पर ईमेल भेज सकते है.

Related Articles

Back to top button