ज्ञान भंडार

जब होने लगी प्रेमी की पिटाई, प्रेमिका ने ‘ये’ कहा …और हुआ यह अंजाम

08_11_2016-love_affair_081116_01अरवल में एक प्रेमी जोड़े की नाटकीय शादी हुई। भीड़ ने प्रेमी को पकड़कर पीटना शुरू किया तो प्रमिका उसे बचाने की कोशिश में लग गई। बाद में पुलिस ने दोनों की शादी का बांड भरवाया।

अरवल [जेएनएन]। भीड़ प्रेमी को पीट रही थी और प्रेमिका उसे छोड़ देने की गुहार लगा रही थी। इसके बाद भीड़ ने दोनों से एक-दूसरे से कान पकड़वाए और बंधक बना लिया। बाद में पुलिस ने उन्हें छुड़ाया, फिर थाने में शादी करा दी। घटना अरवल के मखमिलपुर स्थित काली घाट की है।

जानकारी के अनुसार छठ पूजा के दौरान जिले के टेकारी के रहने वाले रिशु कुमार को अपने रिश्ते के भाई की ससुराल में पड़ोस की एक लड़की से प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो बातों का सिलसिला मुलाकातों में बदला। दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। लेकिन, गांववालों को यह नागवार गुजरा।

छठ के प्रात:कालीन अर्घ्य के दौरान प्रेमिका घूमने के बहाने मखमिलपुर घाट पहुंची, जहां प्रेमी पहले से ही इंतजार कर रहा था। वहां प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया। इसपर नजर पड़ते ही प्रेमिका के गांव के लोगों ने प्रेमी को पकड़ कर पीटना आरंभ कर दिया। इसपर प्रेमिका अपने प्यार की दुहाई देकर उसे बचाने की कोशिश करने लगी।

घाट पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने प्रेमी जाेड़े को भीड़ के कब्जे से मुक्त कराया। पुलिस ने प्रेमी व प्रेमिका के परिजनों को बुलाया तथा दोनों की शादी का बांड भरवाया।

 

Related Articles

Back to top button