प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना सेे संक्रमित 2237 नये मामले

प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना सेे संक्रमित 2237 नये मामले

लखनऊ: प्रदेश के अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में कल एक दिन में कुल 1,48,222 सैम्पल की जांच की गयी।

प्रदेश में अब तक कुल 1,47,17,483 सैम्पल की जांच की गयी है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना सेे संक्रमित 2237 नये मामले आये हैं। प्रदेश में विगत 24 घंटे में 2590 मरीज उपचारित होकर डिस्चार्ज हुए है।

बिहार में चुनाव प्रचार करने वाले सिर्फ एक मुख्यमंत्री हैं योगी, लोकप्रियता भुनाएगी बीजेपी….

यह भी पढ़े:- बंद हो रही हैं इस बैंक की पचास शाखाएं, नई शाखा एक भी नहीं खुलेगी – Dastak Times 

प्रदेश में अब तक कुल 4,48,644 व्यक्ति उपचारित होकर डिस्चार्ज किये गये हैं। प्रदेश में रिकवरी का प्रतिशत अब बढ़कर 93.45 प्रतिशत हो गया है। प्रदेश में 24,431 कोरोना के एक्टिव मामले हैं। एक्टिव मामलो में निरन्तर गिरावट हो रही है।

उन्होंने कहा कि आस-पास के राज्यों में कोरोना संक्रमण दोबारा बढ रहा है। ऐसे में बदलते मौसम को रखते हुए विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।