अपराधदिल्ली

दिल्ली: दौड़ती कार में हो रही थी घिनोनी वारदात

delhi_57bd7d3bbfabd (1)नई दिल्ली : दिल्ली में बेखौफ लुटेरों ने एक कार सवार युवक को बंदूक की नोक पर उसकी गाड़ी में बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसकी पिटाई करके कार से धक्का देकर नीचे गिरा दिया. इसके बाद लुटेरे फरार हो गए. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है. अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है.

]जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात करीब 11.30 बजे महिपालपुर-वसंत कुंज रोड पर 35 वर्षीय जितेंद्र नेगी अपनी कार से जा रहे थे. उसी समय किसी ने उनकी कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जितेन्द्र ने जैसे ही कार रोकी, पीछे से 3 लोगो ने उसके सिर पर बंदूक तान दी. एक शख्स ने उनकी गाड़ी की चाभी लेकर पीछे बैठने के लिए कहा. इसके बाद दौड़ती कार में जितेंद्र से मारपीट और छीना-झपटी शुरू हो गई. जान से मारने की धमकी देकर लुटेरों ने पहले उसके गले की चैन निकलवाई. इसके बाद ATM से एक लाख रुपये निकलवाए. पूरी रात बर्बरता की इंतहा पार करने के बाद बदमाशों ने उसे सादिकपुर डिपो के पास फेंक दिया.

खुला अवैध संबंध का भेद तो, कर दी हत्या

करीब 5 घंटे तक वे घूमते रहे, लेकिन कहीं भी पुलिस नजर नहीं आई. सड़क पर गिरने के बाद गंभीर रूप से घायल जितेंद्र ने लोगों से मदद की गुहार लगाई. राह चलते लोगों से 100 डायल करने के लिए मोबाइल मांगा, लेकिन किसी ने नहीं दिया. आखिरकार एक PCR वैन नजर आई. किसी तरह पीड़ित वहां पंहुचा और पुलिस को आपबीती बताई. पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है.

दहेज़ न मिलने पर पत्नी को देह व्‍यापार में धकेलने की कोशिश

Related Articles

Back to top button