अपराध

कत्ल के बाद गर्लफ्रेंड की लाश के टुकड़े खा गया था उसका आशिक

एक ऐसा सनकी आशिक जिसने अपनी गर्लफ्रेंड का कथित तौर पर रेप करके कत्ल कर दिया। दिल को दहला देने वाली इस वारदात में उसने कत्ल के बाद गर्लफ्रेंड की लाश के टुकड़े किए और उन्हें खाया भी था। दरअसल, ये सनकी आशिक जैफरसनविल के दक्षिणी इंडियाना का रहने वाला है। 
इस खूनी खेल की सुनवाई कोर्ट में चल रही है, जिसमें नया मोड़ सामने आया है। गिरफ्त में आए जोसेफ ओबरहनसले की ओर से कोर्ट में अपील की गई है कि वो ट्रायल में खड़े होने लायक नहीं है। उसके वकीलों के मुताबिक जोसेफ की दिमागी हालत अभी भी ठीक नहीं है और वह कोर्ट की कार्यवाही को समझने में सक्षम नहीं है। 
दरअसल, 35 साल के ओबरहनसले पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड का रेप, कत्ल और उसकी लाश के टुकड़े को खाया भी था। ये घटना सितंबर 2014 की है, जब जोसेफ ने सनक में गर्लफ्रेंड टैम्मी जो ब्लाटन का कत्ल कर दिया था। अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक अगर जोसेफ इस आरोप में दोषी पाया जाता है तो उसे मौत की सजा सुनाई जा सकती है। 

पहले भी दो बार टल चुका है ट्रायल 

इस केस में पहले भी कई मोड़ आ चुके हैं। इससे पहले भी दो बार केस का ट्रायल स्थगित किया जा चुका है, जिसकी वजह थी जोसेफ का मानसिक स्तर ठीक नहीं होना। बता दें कि इस बार ट्रायल की तारिख जून में रखी गई है, लेकिन उसका टलना भी तय माना जा रहा है।
अभियोगपक्ष के वकील ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि जोसेफ कोर्ट में आने लायक नहीं है। कोर्ट को दो से तीन मानसिक विशेषज्ञ को जोसेफ के पास भेजना चाहिए, जो कि उसकी दिमागी हालत की जांच कर सके।

Related Articles

Back to top button