अजब-गजब

दुनिया की ये 10 सेक्स प्रथाओं के बारे में सुनकर लगेगा 440 volt करंट

हमारी दुनिया में हज़ारों-लाखों सभ्यतायें हैं और सबके अपने अलग-अलग रीती रिवाज़ और उसे मनाने के अलग अलग तरीके. कभी कभी ये चीजे हमें अजीब लगती हैं. लेकिन नई चीजों को जानने और समझने के लिए हम उत्सुक और कोतुहल भी रहते है. दोस्तों इन्हीं हजारों और लाखों प्रथा में से एक प्रथा ऐसा भी जिसके बारे में हम ज्यादातर खुल कर बातें नहीं करते, पर हर कोई इसे जानना चाहता होगा. हो भी क्यों न क्योंकि की ये सेक्स से जो जुडी हुई है. वैसे तो सेक्स हमारे जीवन का अभिन्न अंग है लेकिन सामाजिक तौर पर इसे एक परदे के पीछे छिपा रखा है. दोस्तों, सेक्स कई लोगों के लिए तो दो आत्माओं का मिलन है जबकि कुछ लोगों के लिए ये बस शारीरिक ज़रूरत और कुछ नहीं. दोस्तों जैसा के आप जानते है, आज हम बात कर रहे है दुनिया के वे 10 सेक्स प्रथा, जिसे जान कर आपको भी शरीर में 440 वोल्ट के करंट का एहसास करा देगी.दुनिया की ये 10 सेक्स प्रथाओं के बारे में सुनकर लगेगा 440 volt करंट

मिस्र : 

प्राचीन मिस्र के निवासियों का ये मानना था कि नाइल नदी उनके देवता Atum के वीर्यपात से बनी है और इसी को आदर्श मानते हुए प्राचीन मिस्र निवासी नाइल नदी में जा कर हस्तमैथुन किया करते थे.

मारकेसस द्वीप :

प्राचीन समय में मारकेसस द्वीप में बच्चों का अपने माता-पिता को सेक्स करते देखना आम था.

सिवा’ जनजाति : 

मिस्र की ‘सिवा’ जनजाति में होमोसेक्शुअल होना आम बात है. यहां नॉर्मल लोगों को शक की नज़रों से देखा जाता है.

मंगिया द्वीप : 

दक्षिणी प्रशांत महासागर के मंगिया द्वीप में बूढ़ी औरतें 13 साल के युवकों के साथ सेक्स करती हैं ताकि उन्हें समझाया जा सके कि अपने पार्टनर को किस तरह खुश रखना है.

इनिस बीग : 

इनिस बीग नाम के एक छोटे से द्वीप के पुरुष अपने अंडरवियर कभी नहीं उतारते. उनका कहना है कि सेक्स सेहत के लिए हानिकारक होता है.

करेउंग जनजाति :

कंबोडिया में करेउंग जनजाति के लोग अपनी बेटियों के लिए ‘लव हट’ यानि प्यार के निशानी के लिए एक छोटा से घर बनाते हैं, जहां उनकी बेटी अपने मनचाहे पार्टनर के साथ संबंध स्थापित कर सकती है.

Related Articles

Back to top button