स्पोर्ट्स

पाकिस्तान बल्लेबाज फखर जमान पर फ़िदा हुई भारत की ये खूबसूरत अभिनेत्री, नाम जानकर लगेगा जोर का झटका…

मित्रों जैसा की आप लोग अवगत ही होगें कि हमेशा से देखा जाता रहा है, कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का अधिकतर लगाव खेल जगत के दिग्‍गज खिलाडि़यों के साथ रहा है। जिसके आप लोगों ने कई उदाहरण देखे होगें। आपको बता दें कि बॉलीवुड जगत और खेल जगत हमेशा ही अफेयर को लेकर चर्चा का विषय बने रहते है। आज भी कुछ ऐसा ही सुनने में आ रहा है, जिसे सुन आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

 

दरअसल एक बॉलीवुड अभिनेत्री बहुचर्चित खिलाड़ी फखर जमान पर फिदा है। वैसे भी इन दिनों पाकिस्‍तानी दिग्‍गज खिलाड़ी फखर जमान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरे वायरल हो रही है, क्‍योंकि फखर जमान ने पाकिस्‍तान की ओर से जिम्‍बाबे के खिलाफ दोहरा शतक लगाने का एतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम बनाया था। हालांकि ये बाएं हाथ के बल्‍ले बाज है,इन्‍होंने पांच मैचों की सीरीज के चौथे वन-डे में नाबाद 210 रन की पारी खेली और सईद अनवर के 21 वर्ष पुराने रिकॉर्ड को तोड़कर इतिहास रच डाला है। इन दिनों यह एक बॉलीवुड अभिनेत्री को लेकर चर्चा का केन्‍द्र बने हुये है। अभिनेत्री का नाम जानकर आप भी एक बार सोच में पड़ जायेगें।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पाकिस्‍तान के इस खतरनाक खिलाड़ी पर जो अभिनेत्री फिदा है, वो और कोई नही बल्कि बॉलीबुड बेहतरीन अदाकारा जरीन खान है, उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपने बेहतर अभिनय से सबके दिल भी जीत लिये है। उन्होंने हाल ही ट्विटर पर ट्वीट कर बताया है कि मेरा सबसे पसंदीदा खिलाड़ी तूफानी बल्लेबाज फखर जमान है। इतना ही नहीं बल्कि आगे बताया कि वह फखर जमान की बल्ले बाजी पर फ़िदा है,और उनकी बहुत बड़ी फैन भी बन चुकी हैं,पर जरीन खान की खूबसूरती देख सभी इनके फैन बन चुके है। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button