स्पोर्ट्स

जब यह भारतीय खिलाड़ी लेगा अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास तो रोऐगा पूरा देश

भारतीय टीम मे ऐसे कई खिलाड़ी है जो लोगो की जान बन गए है, कई खिलाड़ी जब अपने अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेते है तो लोगो की आखो से आसू निकाल आते है, क्यो की उस पल के बाद अपने पसन्दीदा खिलाड़ी को वह मैदान पर कभी भी दोबारा मेच खेलते हुये नहीं देख सकते.जब यह भारतीय खिलाड़ी लेगा अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास तो रोऐगा पूरा देश

जिस समय क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सन्यास लिया था तो पूरा देश रोया था, अब यह नजारा एक बार फिर देखने को मिलेगा, जब भारतीय टिम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिह धोनी अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेंगे.

जब भी धोनी मेदान पर बल्लेबाजी करने आते है, तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छूट जाते हैं, जब वह विकेट के पीछे रहते है तो बल्लेबाजी कर रहे खिलाड़ी की सोच से एक कदम आगे की सोच लेते है. माही ने कई बार अपने प्रदर्शन से टीम को जीत दिलायी है. 

महेंद्र सिंह धोनी काफी समय पहले ही अर्न्तराष्ट्रीय टेस्ट क्रिेकेट को अलविदा कह चुके है. ऐसे में यदि वह सभी प्रारूपों के क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे तो उनके चाहने वाले को बहुत बड़ा झटका लग सकता है. उनकी बड्ति ख्याति को देखकर कहा जा सकता ही की जब वह अपने सन्यान्स की घोषणा करेंगे तो पूरा देश रोएगा.

Related Articles

Back to top button