टॉप न्यूज़लखनऊस्पोर्ट्स

इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रतियोगिताः मिनी स्टार व आशिमी क्लब आसान जीत से आगे बढ़े

लखनऊ। मिनी स्टार सोनिकपुर और आशिमी क्लब ने 27वीं इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरूवार को खेले गए मैचों में जीत के साथ अगले दौर में प्रवेश किया। बाबा साहब खेल मैदान, इटौंजा में खेली जा रही प्रतियोगिता में पहले मैच में मिनी स्टार सोनिकपुर ने मैन ऑफ द मैच विश्व प्रताप सिंह (नाबाद 42 रन) की उपयोगी पारी से सेंट्रल जोन को पांच विकेट से हराया। सेंट्रल जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आदिल (30) व यश साहनी (26) की पारियों से निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 156 रन बनाए।
मिनी स्टार से मनोज व नायाब ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए मिनी स्टार सोनिकपुर ने सैफ (नाबाद 47 रन, पांच चौके, तीन छक्के) व विश्व प्रताप सिंह (नाबाद 42 रन, दो चौके, पांच छक्के) की पारियों से 16.4 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया। सेंट्रल जोन से अंकित व एहसान ने एक-एक विकेट चटकाया।
दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच सैफू (तीन विकेट) की उपयोगी गेंदबाजी से आशिमी क्लब ने राशिद फायर, अर्जुनपुर को 44 रन से मात दी। आशिमी क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ध्रुव (26 रन, एक चौका, दो छक्के) व मोहित (25 रन, तीन चौके) की पारियों से निर्धारित 18 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 129 रन बनाए। राशिद फायर से मुफीज अहमद ने तीन जबकि रत्नेश ने दो विकेट चटकाए। जवाब में राशिद फायर लक्ष्य का पीछा करते हुए 14.4 ओवर में 85 रन पर आल आउट हो गया। राजकुमार (19) व अभय (18) ने पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का पूरा सहयोग नहीं मिल सका। आशिमी क्लब से विशाल ने चार और सैफू ने तीन विकेट चटकाए।

Related Articles

Back to top button