लखनऊस्पोर्ट्स

इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रतियोगिताः हंटर्स व मलिहाबाद क्लब को पूरे अंक

लखनऊ। प्रशांत (58 रन, तीन चौके, तीन छक्के) व दीपक (54 रन, छह चौके, एक छक्का) के अर्धशतकों की सहायता से हंटर्स क्रिकेट क्लब ने 27वीं इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रतियोगिता में मास्टर वटर को छह विकेट से हराते हुए पूरे अंक जुटाए। दिन के दूसरे मैच में मलिहाबाद क्रिकेट क्लब ने कल्याणपुर को तीन विकेट से मात दी।
बाबा साहब खेल मैदान, इटौंजा में हंटर्स क्लब व मास्टर वटर के बीच पहले मैच में मास्टर वटर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सावन (42) व विक्की (34) की पारियों के सहारे निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 137 रन बनाए। जवाब में हंटर्स क्लब ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 15 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रनो का लक्ष्य पा लिया।
दूसरे मैच में मलिहाबाद क्लब ने कल्याणपुर लखनऊ को हराया। कल्याणपुर पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 77 रन पर आलआउट हो गया। नीरज (21) व प्रशांत (17) ही टिक कर खेल सके। मलिहाबाद से अमित ने 13 रन देकर छह विकेट चटकाए। नईम को दो विकेट मिले। जवाब में मलिहाबाद ने कार्तिक (25) व नईम (14) की पारियों से 11 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए। कल्याणपुर से पंकज को तीन व नीरज को दो विकेट मिले।

Related Articles

Back to top button