ब्रेकिंगलखनऊस्पोर्ट्स

आइटा (अंडर-14 व अंडर-16) टैलेंट सीरीज टेनिस : दक्ष ने बालक अंडर-16 में झटके दोहरे ख़िताब 

लखनऊ। यूपी के दक्ष कुमार सिंह ने अखिल भारतीय आइटा (अंडर-14 व अंडर-16) टैलेंट सीरीज टेनिस टूर्नामेंट में उम्दा प्रदर्शन के साथ बालक अंडर-16 सिंगल्स और डबल्स आयु वर्ग के फाइनल में जीतते हुए दोहरी खिताबी सफलता अर्जित की।
विजयंतखंड मिनी स्टेडियम, गोमतीनगर के टेनिस कोर्ट पर आयोजित टूर्नामेंट में बालक अंडर-16 सिंगल्स के फाइनल में शीर्ष वरीय दक्ष कुमार सिंह ने यूपी के सिद्धार्थ कुमार को 6-3, 6-0 से हराया।
इसके बाद बालक अंडर-16 डबल्स फाइनल में दक्ष कुमार सिंह व सजल केसरवानी की जोड़ी ने ओम यादव व अमन गोयल को थोड़े संघर्ष के बाद 6-2, 6-3 से मात देते हुए डबल्स का खिताब जीता। बालिका अंडर-16 सिंगल्स के फाइनल में शीर्ष वरीय यूपी की यति बिसेन चैंपियन बनी। यति ने यूपी की ही दूसरी वरीय अविशि सक्सेना को 6-1, 6-0 से हराया। वहीं अंडर-14 आयु वर्ग में यूपी के सिद्धार्थ यादव व शगुन कुमारी चैंपियन बने। इस आयु वर्ग के बालक फाइनल में सिद्धार्थ यादव ने ओम यादव (यूपी) को 6-1, 6-1 से हराया। वहीं बालिका फाइनल में तीसरी वरीय शगुन कुमारी ने दूसरी वरीय यूपी की सासा कटियार को 6-3, 6-2 से हराकर उलटफेर करते हुए खिताब जीता। समापन समारोह में जेएस कौल, पुनीत अग्रवाल, मिसेज पायल मलानी, सुरेश मेहता व विजय पाठक ने पुरस्कार वितरित किए।

Related Articles

Back to top button