टॉप न्यूज़ब्रेकिंगमनोरंजन

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ रिलेशन को लेकर कहीं यह बात

अपने रिलेशन को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हर इवेंट और पार्टीज में साथ ही रहते हैं। कुछ दिनों पहले दोनों की शादी की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि बाद में दोनों ने ही इन खबरों को केवल अफवाह बताया था। इसके बाद हाल ही में आलिया भट्ट की एक इंटरव्यू में कहीं बातें चर्चाओं में बनी हुई है। एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि वो रणबीर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती के रूप में देखना पसंद करती हैं। आलिया ने कहा कि यह एक रिश्ता नहीं है, यह दोस्ती है।

उन्होंने कहा कि वह इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही है और यह बहुत खूबसूरत है। आलिया कहती है कि वह अभी सितारों और बादलों पर चल रही है और सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति है, जो अपनी- अपनी जिंदगी जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह कंफर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है, जिसे नजर ना लगे।

इंटरव्यू में आलिया ने रणबीर को अपना एक शानदार दोस्त बताया। वहीं रणबीर के पास्ट को लेकर पूछे गए सवाल पर आलिया ने कहा कि उन्हें समझना मुश्किल नहीं है, वह तो एक रत्न है। बता दे कि दोनों रिलेशन को लेकर हाल ही में जब आलिया की मां सोनी राजदान से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह उनकी पर्सनल लाइफ है। रणबीर बहुत ही प्यारा लड़का है। उन्होंने यह भी कहा कि आलिया ने जिसे भी डेट किया है या करें वह उसकी चॉइस है। मैं उसे हमेशा सपोर्ट करूंगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह सब मुझे डिस्कस करना चाहिए। उसकी पर्सनल लाइफ को पब्लिकली डिस्कस करना सही नहीं है। इस रिश्ते से आलिया खुश है तो उसकी मां होने के नाते मैं भी खुश हूं।

Related Articles

Back to top button