मनोरंजन

बीच पर कविता कौशिक ने किया योगा, सोशल मीडिया पर छाई लेटेस्ट

चंद्रमुखी चौटाला के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक फिटनेस फ्रिक हैं. योगा की तस्वीरों से उनका इंस्टाग्राम भरा हुआ है. वो आए दिन फोटोज शेयर करती हैं. अब एक्ट्रेस लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
कविता ने हाल में ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर योगा की तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में कविता समुंद्र किनारे योगा करती नजर आ रही हैं. फोटो में उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है. उनकी तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है.

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-Cos I have faith faith faith ! ❤️ IL reach the sun sun sun 💃🏻.
इसके अलावा कविता ने योगा करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में उनकी फ्लेक्सिबिलिटी साफ नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/Bv3itIqFjFe/?utm_source=ig_embed

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कविता कौशिक ने हाल ही में ‘Mindo Taseeldarni’की शूटिंग को खत्म किया. इस फिल्म में अवतार सिंह मुख्य रोल में हैं. इसमें कविता कौशिक, राजवीर जवांदा, करमजीत अनमोल और ईशा रिखी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म 28 जून को रिलीज होगी. बता दें कि कविता कौशिक को सब टीवी के शो FIR से काफी शोहरत मिली. इसमें उन्होंने बिंदास और बेबाक इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका निभाई.कविता का जन्म 15 फरवरी 1981 को नई दिल्ली में सीआरपीएफ अधिकारी दिनेशचंद्र कौशिक के घर हुआ था. कविता शादी के बाद से लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव हैं.

Related Articles

Back to top button