मनोरंजन

अब राहुल गांधी का भी रोल निभाएंगे विवेक ओबरॉय, एक्टर ने दिया ये जवाब

पीएम मोदी की बायोपिक आखिरकार 11 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म के प्रचार में बिजी विवेक ओबरॉय ने आजतक से खास बातचीत की है. उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि ये एक ऐसी फिल्म है जिससे लोगों को काफी प्रेरणा मिलेगी. जब लोग थियेटर से बाहर निकलेंगे तो उन्हें देश के लिए कुछ करने का जज्बा महसूस होगा.

विवेक से ये भी पूछा गया कि क्या वे राहुल गांधी की बायोपिक में भी काम करना चाहेंगे? इस पर विवेक ने कहा कि अगर वे लाइफ में कुछ प्रेरणादायक करेंगे और मुझे उम्मीद है कि वे देश के लिए आगे आने वाले समय में बहुत कुछ करेंगे तो जरुर भविष्य में मैं उनका किरदार निभाना चाहूंगा.

विवेक से ये भी पूछा गया कि क्या उन्हें मायावती से प्रेरणा नहीं मिली क्योंकि वे भी एक बेहद गरीब बैकग्राउंड से आती हैं? इस पर बात करते हुए विवेक ने कहा कि मायावती जी ने भी अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है और वे भी कई लोगों के लिए प्रेरणा रही हैं लेकिन जाहिर है, मैं उनका रोल नहीं निभा सकता था.


गौरतलब है कि विवेक ओबरॉय की फिल्म ‘पीएम मोदी’ कई कारणों से विवाद में है. फिल्म के कंटेंट को लेकर विवाद तो है ही, इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी काफी खींचतान के बाद फाइनल हो पाई है.  पहले फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी फिर इसकी डेट को 5 अप्रैल किया गया लेकिन आखिरकार फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. विवेक ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी.

फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल प्ले कर रहे विवेक ओबेरॉय ने इससे पहले कहा था कि ‘ये एक आजाद मुल्क है और मुझे एक फिल्म बनाने की और इसे रिलीज करने की इजाजत है.’ हालांकि कई विपक्षी दलों का मानना है कि ये फिल्म चुनाव से पहले महज पीएम मोदी के प्रोपेगैंडा के लिए इस्तेमाल की गई है.

Related Articles

Back to top button