मनोरंजन

बीमारी के कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड की हिट जोड़ी भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना कुछ फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और फिल्म भी हुई है. दो फिल्मों में एक साथ काम करने बाद फैंस चाहते हैं कि उनकी और भी कई फिल्में आये. तो उनके लिए ये ख़ुशी की बात है कि दोनों एक साथ फिर नज़र आने वाले हैं. इन दोनों ने ‘दम लगा के हईशा’ और शुभ मंगल सावधान’ जैसी शानदार और सफल फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. आइये आपको बता दें उनकी अगली फिल्म के बारे में.

दरसल, हाल ही में ये खबर आई है कि आयुष्मान और भूमि को फिल्म ‘बाला’ में फाइनल कर लिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन ‘स्त्री’ जैसी हिट फिल्म बनाने वाले निर्देशक अमर कौशिक करेंगे. फिल्म ‘बाला’ में आयुष्मान खुराना एकदम नए-नवेले लुक में नजर आएंगे. आयुष्मान का ऐसा लुक आपने पहले कभी भी नहीं दिखाई दिया है क्योंकि ‘बाला’ में आयुष्मान, एक गंजे व्यक्ति के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में ये दोनों हैं तो उम्मीद है जबरदस्त हिट होगी.

इस फिल्म में भूमि और आयुष्मान एक बार फिर से रोमांस करते नजर आएंगे. इस फिल्म में आयुष्मान कम उम्र में गंजेपन की गंभीर परेशानी से जूझते नजर आएंगे. इस बारे में भूमि कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि मेरी, आयुष्मान और अमर की संवेदनशीलता एक जैसी है. इसलिए मुझे विश्वास है कि जो भी फिल्म बनेगी वह मुझे बहुत पसंद आएगी. अमर को अपने काम के बारे में पता है. वह एक कैरक्टर बनाने में बहुत मेहनत करते हैं. मैं शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रही हूं.’ तो आप भी हो जाएं तैयार इन दोनों को फिर से एक साथ देखने के लिए.

भूमि आगे कहती हैं, ‘जब मुझे फिल्म बाला के लिए अप्रोच किया गया तो मैं बहुत उत्साहित थी कि मुझे अमर के साथ काम करने का मौका मिलेगा. दिनेश विजन बहुत अच्छे निर्माता हैं. स्त्री की ड्रीम टीम फिर से एक फिल्म बना रही है, जिसे करने के लिए मैं बहुत रामांचित हूं.’

Related Articles

Back to top button