मनोरंजन

पर्दे पर तीसरी बार धमाल मचाएंगी आयुष्मान-भूमि की जोड़ी

बॉलीवुड में आए दिन स्टार्स की फिल्मों की खबरें आती ही रहती है इस दौरान हाल ही में एक बार फिर से बॉलीवुड की धमाकेदार जोड़ी अपनी तीसरी फिल्म में नजर आएगी जी हां ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी है।इस दौरान हाल ही में आई खबरों की मानें तो  अमर कौशिक अपनी अपकमिंग फिल्म बाला इन दोनों के साथ काम करेंगे। अमर कौशिक ही इस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे है।

वही इस फिल्म को लेकर हाल ही में खबर आई है कि, फिल्म इस साल अप्रैल के आसपास फ्लोर पर जाएगी और 2019 के अंत तक या उससे पहले ये रिलीज भी हो जाएगी। हालांकि अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

फिल्म की खबर कंफर्म हो चुकी है वही ये फिल्म जल्द ही शुरु होने वाली है।फिल्म को लेकर आई हाल ही में एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की कहानी गंजेपन पर आधारित होगी और आयुष्मान इस फिल्म में एक गंजे शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं कहा गया था कि, भूमि फिल्म में एक डस्की गर्ल के रोल में होंगी। फिल्म के माध्यम से ये दिखाया जाएगा कि कैसे हम समाज में रंगों को लेकर भेदभाव करते हैं.

इस दौरान फिल्म की इस खबर को अमर कौशिक और निर्माता दिनेश विजन मिलकर कंफर्म कर चुके है।फिल्म के बारे में बात करे हुए भूमि ने कहा मैं ईमानदारी से महसूस करती हूं कि अमर, आयुष्मान और मेरी सोच और विचार बहुत कुछ एक जैसे हैं। मुझे पूरा यकीन है कि हम जो बनाएंगे वो बहुत ही प्यारा होगा। अमर कौशक हकीकत के करीब का सिनेमा बनाते हैं और अपनी कहानी के किरदारों को वो बहुत कायदे से गढ़ते हैं। अब फिर से वो वही करने जा रहे हैं। वही इस समय आयुष्मान जहां अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल में बिजी है तो भूमि भी फिल्म सांड की आंख की शूटिंग कर रही है ये दोनों ही फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button