मनोरंजन

VIDEO: तेरी आख्या… गाने पर सनी लियोनी ने सपना चौधरी को दे रही हैं कड़ी टक्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी पर इन दिनों टिक टॉक का फीवर चढ़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर उनके टिक टॉक वीडियो छाए हैं. हाल ही में सनी लियोनी ने डांस के कई वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. एक वीडियो में सनी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सनी लियोनी सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती दिख रही हैं.

दरअसल सनी का एक वीडियो सामने आया है। ये टिकटॉक वीडियो है, जिसमें वे सपना के गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर नाच रही हैं। इसमें सनी अपनी एक दोस्त के साथ बेहद फनी डांस कर रही हैं। यहां सनी ब्लैक आउटफिट में हैं और उन्होंने अपनी कमर पर शर्ट बांध रखी है। अपनी दोस्त के साथ वे मजाकिया अंदाज में थिरक रही हैं। हालांकि वे गाने की लिपसिंग नहीं कर रही हैं। ये गाना सपना चौधरी के डांस से पॉपुलर हुआ था। यूट्यूब पर उनके इस वीडियो को अब तक 40 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वहीं, अगर सनी की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। उनकी शादी को 8 साल हो चुके हैं। उन्होंने पति डेनियल वेबर के साथ केक काटा। जिसके फोटोज उन्होंने इंस्टग्राम पर शेयर की। इनमें से एक फोटो में वे अपने पति को लिपलॉक कर रही थीं। उन्होंने बेटी निशा कौर वेबर के साथ भी फोटो पोस्ट की। इन दिनों सनी को डांस का काफी शौक लग रहा है। कुछ दिन पहले भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ‘बोलो ता रा रा रा’ पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था।

इन दिनों सनी अपनी साउथ इंडियन फिल्म ‘वीरमादेवी’ की तैयारियों में जुटी हैं। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें सनी वॉरियर प्रिंसेज बनी हैं। इस फिल्म के लिए सनी तलवारबाजी और घुड़सवारी सीख रही हैं।

Related Articles

Back to top button