लखनऊस्पोर्ट्स

जिला हाॅकी लीग में एसएसबी की पुरूष व महिला हाॅकी टीम ने दिखाया दम

लखनऊ। सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी)  की टीम ने जिला हाॅकी लीग में पुरूष  व महिला वर्ग के आज खेले गए मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की। पुरूष वर्ग में एसएसबी ने वीर शिवाजी अकादमी को 8-0 से और महिला वर्ग में एसएसबी ने चौक स्टेडियम गर्ल्स को 7-0 से हराया।
गोमतीनगर विजयंतखंड स्थित मो.शाहिद सिंथेटिक हाॅकी स्टेडियम में पुरूष वर्ग के मैच में नवीन कुमार  (तीन गोल) की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन किया और प्रतिद्वंद्वी शिवाजी अकादमी को गोल करने का मौका ही नहीं दिया। एसएसबी से नवीन कुमार (21वें 30वें मिनट में पेनाल्टी कार्नर से गोल, 28वां मिनट) की स्टिक से तीन गोल निकले। फ्रांसिस्को टोप्पो (24वां, 27वां मिनट) और विशाल यादव (53वां व 59वां मिनट) ने दो-दो गोल दागे। मो.जैनुद्दीन  (46वां मिनट) ने एक गोल किया।
पुरूष वर्ग का दूसरा मैच भी एकतरफा रहा जिसमें स्पोर्ट्स काॅलेज ए ने इस्लामिया काॅलेज को 7-0 से हराया। टीम की जीत में चंदन यादव (31वें मिनट में फील्ड गोल व 34वें मिनट में पेनाल्टी कार्नर) और अंकित प्रजापति (दूसरा, 42वां मिनट) ने दो-दो गोल दागे। त्रिलोकी विनायवंशी (21वां मिनट), सूरज पाल (32वां मिनट) और मो.हैरिस (45वां मिनट-पेनाल्टी कार्नर) ने एक-एक गोल किया।
महिला वर्ग के मैच में एसएसबी ने चौक स्टेडियम गर्ल्स को 7-0 से मात दी। इस मैच में एसएसबी ने पहले क्वार्टर में तीन, दूसरे क्वार्टर में एक और तीसरे क्वार्टर में तीन गोल दागे जबकि चैथे क्वार्टर में कोई गोल नहीं हो सका। टीम से रंजीता मिंज (आठवां, 43वां मिनट) और प्रीति (पहला व 42वां मिनट) की स्टिक से दो-दो गोल निकले। आरती सिंह (10वां मिनट), मुक्ता मधु (24वां), मैक्सिमा एक्का (38वां) ने एक-एक गोल किया।

Related Articles

Back to top button