अपराधफीचर्डब्रेकिंग

डबल मर्डर: घर में मिली मां-बेटी की लाश

नई दिल्ली। दिल्ली में कानून व्यस्था पर एक बार फिर से सवालिया निशान लग गया है यहाँ पर आये दिन महिलो पर अत्याचार बढ़ते जा रहे है ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के पॉश इलाके वसुंधरा में देखने को मिला है जहा पर एक विधवा और  उसकी २५ वर्षीय बेटी की निर्मम हत्या उन्ही के घर  में कर दी है। मां सुमिता इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थी, जबकि बेटी हॉस्पिटैलिटी सेक्टर की ट्रेनिंग ले रही थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, वसुंधरा एन्क्लेव में मां-बेटी की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर कर दी गई। सोमवार सुबह दोनों का शव फ्लैट से बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक, सुमिता  45 वर्षीय की थी उनकी लाश के पास ही उनकी बेटी की भी लाश मिल है जिसका नाम समरिता है।

बताया जा रहा है कि पति की मौत के बाद सुमिता अपनी बेटी स्मृता के साथ वसुंधरा एन्क्लेव के मानसारा अपार्टमेंट में रहती थीं। सोमवार सुबह घरेलू सहायक काम के लिए पहुंची तो मां-बेटी का शव खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन पोस्टमार्टम में ही पता चल पाएगा कि दोनों की हत्या कब हुई?

ये भी पढ़ें:- दिल्ली हिंसा: IS से जुड़े दंपती ने बताया, इस वजह से बने आतंकवादी

शुरुआती जांच में पता चला है कि जान गंवाने वाली मां सुमिता इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थी, जबकि बेटी हॉस्पिटैलिटी सेक्टर की ट्रेनिंग ले रही थी। पुलिस के मुताबिक, दोनों के शरीर पर चाकू के कई गहरे जख्म हैं। इससे पहली नजर में लग रहा है कि हत्या में एक अधिक लोग शामिल थे।

फिलहाल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्या में किसी जान पहचान वाले का हाथ हो सकता है।

जांच की कड़ी में पुलिस मां-बेटी के फोन जब्त कर कॉल डिटेज भी जुटा रही है, जिससे पता चल सके कि हत्या से पहले किस-किससे दोनों की बातचीत हुई है।
होली से ठीक एक दिन पहले दिल्ली में हुई इस तरह की वारदात ने लोगों को हिलाकर रख दिया है, वहीं लोगों ने एक बार फिर बुजुर्गों की और अकेले रह रहे लोगों की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं।

Related Articles

Back to top button