उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डराजनीतिराज्यलखनऊ

CM योगी के सरकारी घर तथा अन्य भवनों को उड़ाने की धमकी देने वाले गिरफ्तार

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास सहित लखनऊ में 50 भवनों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले पुलिस की गिरफ्त में हैं। दो दिन से गहन पड़ताल में लगी पुलिस ने इस मामले में गोंडा से चार लोगों की गिरफ्तारी की है। गोंडा पुलिस ने इन सभी को छपिया से गिरफ्तार किया है। गोंडा के एसपी अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मामले कर करेंगे खुलासा।

लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास सहित कालीदास मार्ग तथा विक्रमादित्य मार्ग पर 50 भवनों को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में पुलिस को रविवार को सफलता मिली है। यह धमकी देने के चार आरोपितों को गोंडा से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में लखनऊ के गौतम पल्ली थाना में रिपोर्ट दर्ज है।लखनऊ पुलिस की टीम ने आरोपी मुकेश और राजा बाबू साथ दो को गिरफ्तार किया है। एसीपी सेंट्रल अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपियों को गोण्डा से गिरफ्तार किया गया है। इन्हें लखनऊ लाने की तैयारी की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि दोनों ही आरोपी गांव में रहकर खेती करते हैं। ग्राम प्रधान इनका शौचालय बनने नहीं दे रहा था। ग्राम प्रधान की नाराजगी के चलते इन्होंने डायल 112 के व्हाट्सऐप नंबर पर मैसेज कर सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी। दोनों आरोपी सगे भाई हैं। आरोपियों दो दिन पहले डायल 112 के व्हाट्सऐप पर धमकी भरा मेसेज भेजा था। इन दोनों आरोपियों को गोण्डा के छपिया से गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास, पांच कालीदास मार्ग सहित विक्रमादित्य मार्ग मार्ग के 50 प्रमुख भवनों को बम से उड़ाने के धमकी भरे मैसेज ने उत्तर प्रदेश पुलिस की नींद उड़ा दी। मैसेज यूपी 112 के हेल्पडेस्क के वाट्सएप नंबर पर आया। गौतमपल्ली थाने में एफआइआर कराई गई है। मैसेज के बाद डीजीपी मुख्यालय से सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट किया गया है। साथ ही अन्य राज्यों की पुलिस से भी संपर्क किया गया है। 

Related Articles

Back to top button