गैजेट्सटेक्नोलॉजीटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंग

फिर से ठप पड़ा Microsoft Outook Office, नहीं खुल रहा ईमेल

फिर से ठप पड़ा Microsoft Outook Office, नहीं खुल रहा ईमेल

नई​ दिल्ली: माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक ऑफिस (Microsoft Outook Office) एक बार फिर से ठप पड़ गया है। यूजर्स ई-मेल नहीं खोल पा रहे हैं। डाउनडिटेक्टर के मुताबिक एक अक्तूबर को सुबह 10 बजकर 42 मिनट से लोगों को आउटलुक ऑफिस (Microsoft Outook Office) में दिक्कत आ रही है।

आउटलुक ऑफिस (Microsoft Outook Office) में 54 फीसदी लोगों को लॉगिन करने में, 35 फीसदी लोगों को वेबसाइट ओपन करने में और 10 फीसदी लोगों को ई-मेल प्राप्त करने में दिक्कत हो रही है। 11 बजे तक 500 से अधिक लोगों ने आउटलुक ऑफिस (Microsoft Outook Office) के डाउन होने की शिकायत की है।

मॉर्निग वॉक पर निकले भाजपा नेता राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि इससे पहले 29 सितंबर की रात को भी Microsoft 365 करीब एक घंटे तक ठप रहा। Microsoft 365 ठप होने के कारण आउटलुक और माइक्रोसॉफ्ट टीम्स जैसी कई सेवाएं बंद रहीं। माइक्रोसॉफ्ट ने इस आउटेज के बारे में Microsoft 365 के एडमिन डैशबोर्ड में भी अपडेट किया था।

बाबरी पर फैसले की पूरी रिपोर्ट, देखें सीएम योगी ने क्या कहा

पिछले महीने हुए आउटेज के बाद माइक्रोसॉफ्ट ने कहा था कि हम अपनी इन सर्विसेज की ट्रैफिक को किसी दूसरे सिस्टम पर ट्रांसफर कर रहे हैं ताकि लोगों को परेशानी ना हो और हम सेवा को जल्द से जल्द शुरू कर सकें, हालांकि माइक्रोसॉफ्ट ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि इस आउटेज की वजह से दुनियाभर के कितने यूजर्स प्रभावित हुए हैं। सर्वर डाउन होने की वजह से नए यूजर्स को लॉगिन करने में परेशानी हुई थी।

हाथरस के बाद यूपी के बलरामपुर में छात्रा से गैंगरेप, मौत, आरोपी गिरफ्तार

दोस्तों देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

Related Articles

Back to top button