टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराज्यराष्ट्रीय

बिहार चुनावी सरगर्मी के बाद अब शिमला में छुट्टियां मना रहे हैं राहुल गांधी

शिमला: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार चुनावी में रैलियों से छुट्टी लेकर इस समय कुछ आराम के मुड में लग रहे है वह इस समय अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की कॉटेज में छुट्टियां मना रहे हैं।

एक अधिकारी ने कहा कि वह छराबड़ा इलाके में बनी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की कॉटेज में छुट्टियां मना रहे हैं। यह कॉटेज देवदार के घने जंगलों के बीच 8,000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर स्थित है। यह जगह हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से 15 किमी की दूरी पर ओबेरॉय ग्रुप के लक्जरी रिसॉर्ट वाइल्डफ्लावर हॉल के करीब है।

यह भी पढ़े:- केवल शादी के लिए गैर मुस्लिम का धर्मांतरण करना गैरकानूनी और अमान्य 

अधिकारी ने कहा, राहुल गांधी अपनी बहन की कॉटेज में एक-दो दिन और रुकेंगे। बता दें कि प्रियंका गांधी, उनके बच्चे और उनकी मां सोनिया गांधी अक्सर इस कॉटेज में आते रहते हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button