मनोरंजन

नेहा कक्कड़ ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें, पति रोहनप्रीत पर जमकर लुटाया प्यार

नेहा कक्कड़ ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें, पति रोहनप्रीत पर जमकर लुटाया प्यार
नेहा कक्कड़ ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें, पति रोहनप्रीत पर जमकर लुटाया प्यार

मुंबई: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने पति रोहनप्रीत सिंह संग दुबई में हनीमून इंजॉय कर रही हैं। नेहा कक्कड़ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हनीमून की कुछ यादगार और प्यार भरे पलों की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की हैं,

जिनमें नेहा और रोहनप्रीत जमकर एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करते हुए नेहा ने अपने हनीमून को बेस्ट हनीमून बताया है।

वहीं पंजाबी सिंगर व नेहा के पति रोहनप्रीत ने भी हनीमून की कुछ रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। तस्वीरों दोनों काफी खुश और रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बारिश और बर्फबारी के बीच केदारनाथ धाम के कपाट हुए बंद

रोहनप्रीत और नेहा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके साथ ही नेहा और रोहनप्रीत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत कोरोना काल के दौरान पिछले महीने ही 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button