मनोरंजन

कोरोना काल में एक्ट्रेस केनिशा लॉन्च करेंगी अपना 2021 का कैलेंडर

मुंबई : कोरोना काल अभी तक खत्म नही हुआ हैं लेकिन मायानगरी हर रोज़ अपने नए-नए रूप दिखा रही हैं। फ़िल्मों से लेकर वेबसीरिस और शादी से लेकर पार्टी तक हर कोई कोरोना में भी एंजॉय कर रहा हैं । तो ऐसे में ही वेबसीरिस की दुनिया की एक अदाकारा अपना खुद का ऐसा कैलेंडर लेकर आ रही हैं जिसे देख आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

सेंसुअस कैलेंडर है

नए साल में जहा हर कोई अपने नए काम मे बिजी हैं तो वही केनिशा अवस्थी अपने चाहनेवालो के लिए लेकर आ रही एक सेंसुअस कैलेंडर। आपको बता दे कि केनिशा इस इंडस्ट्री के लिए नई नही हैं। हाल ही वो नेटफ्लिक्स की वेबसीरिस हँसमुख , MX Player की मस्तराम और रक्तांचल में नजर आयी थी।

इतना ही नही केनिशा अवस्थी काफी चैनेल में बतौर एंकर के तौर पर काम कर चुकी हैं और 300 से ज्यादा लाइव इवेन्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं और बहुत ही जल्द वो Zee 5 की आनेवाली वेबसीरिस ‘आफते इश्क़’ और ‘अन इन्कम्प्लीट मैन’ में नजर आनेवाली हैं। इतना ही नही अगले साल में वो बहुत बड़े संगीतकारों से भी जुड़ेंगी।

[divider][/divider]

यह भी पढ़े: अमेरिकी कोर्ट ने स्थायी रूप से यूएस-इंडिया कंप्यूटर स्कैम को बंद किया – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

[divider][/divider]

अपने कैलेंडर लांच के लिए केनिशा बहुत एक्ससाइटेड हैं और कहती हैं कि ” कैलेंडर लॉन्च करने का आईडिया बहुत सिंपल सा हैं। मैं चाहती हु कि मेरे दर्शक मेरे अलग-अलग रूप को देखे। मुझे फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत अच्छा लगता हैं। मैं अपने फैशन और अपने लुक को बाकियो से अलग एक पहचान देना चाहती हु और बताना चाहती हू कि फैशन मेरे लिए कितना सच्चा हैं जिसे शब्दो मे बयां नही किया जा सकता’ । केनिशा 31st दिसंबर को अपने ऑफिसियल वेबसाइट पर कैलेंडर लॉन्च करेंगी।

Related Articles

Back to top button