मनोरंजन

शहनाज ने भावनाओं से सराबोर ‘तू यहीं है’ शीर्षक गीत के माध्यम से दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद

मुंबई: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है। यह श्रद्धांजलि उन्होंने अपने एक गाने के जरिए दी है। इस गाने का शीर्षक है ‘तू यहीं है’। यह गीत आपका दिल छू लेगा। खास बात है कि शहनाज गिल ने खुद इस गाने को गाया है। और इसके बोल राज रंजोध ने लिखे हैं। राज ने ही इसके म्यूजिक को कंपोज किया है। गाने में शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपनी भावनाओं को खुल कर दिखाया है। गाने के शुरुआत शहनाज और सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 वाले वीडियो क्लिप से होती है, जिसमें शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं, तू मेरा है, ठीक है! और तू मेरा ही है। मैं फाड़ कर रख दूंगी सबको यहां पर। मैं गेम जीतने नहीं आई हूं यहां पर, तुझे जीतना है।

‘तू यहीं है’ गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के कुछ पुराने वीडियो क्लिप भी शामिल किए गए हैं, जिसमें वह शहनाज के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। साथ ही दोनों के बीच कुछ इमोशनल पलों को भी दिखाया गया है। वीडियो के आखिर में सिद्धार्थ की आवाज भी सुनाई गई है, जिसमें सिद्धार्थ शहनाज को निक नेम ‘शना’ कहकर पुकार रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले महीने 2 तारीख को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज सदमे में थीं और लगभग एक महीने से ज्यादा वक्त बाद अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे करने में जुट गई हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सिडनाज की जोड़ी टूट गई, लेकिन वह लोगों के दिलों में प्यार बनकर मौजूद है। उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज बहुत अकेली पड़ गई हैं। शहनाज ने अब तक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन या उनके बारे में एक शब्द भी नहीं था, लेकिन अब इस ट्रिब्यूट सॉन्ग के जरिए अपनी फीलिंग्स और दुख का इजहार किया है। इस गाने को देखकर आपको यकीन हो जाएगा की शहनाज के लिए सिद्धार्थ शुक्ला कितने खास थे।

Related Articles

Back to top button