मनोरंजन

ब्वाॅयफ्रेंड रोहमन शॉल ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर सुष्मिता सेन को किया बर्थडे विश

मुंबईः बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री व पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके ब्वाॅयफ्रेंड रोहमन शॉल ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। रोहमन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर को साझा करते हुए रोहमन ने लिखा-जन्मदिन की बधाई बाबुश! इसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन पेशे से मॉडल हैं और सुष्मिता से उम्र में 15 साल छोटे हैं। दोनों ने अब तक शादी नहीं की है। इन सबके बावजूद दोनों के बीच मजबूत अंडरस्टैंडिंग और बेशुमार प्यार है। सुष्मिता सेन रोहमन शॉल के साथ अपने रिश्ते को खुल कर स्वीकार करती हैं। सुष्मिता और रोहमन काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

हालांकि कुछ समय पहले ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों के रिश्ते में दूरिया आ गईं हैं, लेकिन रोहमान की इस पोस्ट को देखने के बाद लगता है दोनों के बीच ऑल इज वेल है। सुष्मिता सेन की दो बेटियां अलीशा और रेने है ,जिन्हें सुष्मिता ने अडॉप्ट किया है और उन्हें अच्छी परवरिश दे रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता जल्द ही वेब सीरीज आर्या 2 में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button